फिल्म ‘भूत पुलिस’ को सैफ अली खान अपने दिल के बहुत करीब मानते हैं

1 min


हाल ही में पर्दर्शित सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के अभिनय से सजी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ दर्शकों को पसंद आ रही है। फिल्म हॉरर से भरपूर कॉमेडी की एक स्वादिष्ट खुराक पेश करती है! मजेदार बात यह है कि सैफ अली खान के अभिनय को काफी पंसद किया जा रहा है। कई फिल्म आलोचकों ने फिल्म और इसकी कहानी में एक अलग ऊर्जा लाने के लिए सैफ अली खान की प्रशंसा की है। उनकी कॉमिक टाइमिंग, शैली की अनूठी समझ और अभिनय कौशल ने हमेशा ‘भूत पुलिस’ जैसी फिल्मों के लिए एक बेहतरीन कॉम्बिनेशन बनाया है।

अपने किरदार को मिली सराहना पर टिप्पणी करते हुए सैफ अली खान ने कहा- “कुछ पटकथाएं ऐसी होती हैं,जिन्हे पढ़ते ही कलाकार को उससे प्यार हो जाता है। क्योंकि कलाकार को उस पटकथा में क्षमता तथा अपने किरदार में अभिनय की चुनौतियों का अहसास होता है। तब तो यह महत्वपूर्ण लगता है कि इसे एक निश्चित तरीके से बनाया जाए। क्योंकि उसे उस तरह की पटकथा से बहुत उम्मीद बन जाती है। ‘भूत पुलिस’ निश्चित रूप से उनमें से एक है! यह एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं फिल्म से जुड़े सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। – विशेष रूप से निर्माता रमेश तौरानी और जया तौरानी को इस विचार की क्षमता पर मेरे साथ पहचानने और सहमत होने के लिए, और निश्चित रूप से, पवन कृपलानी ने फिल्म को मेरे पास लाने और मेरे साथ खड़े होने के लिए धन्यवाद । मैं अपने सह- कलाकारों अर्जुन, यामी और जैकलीन – अर्जुन को भी विशेष रूप से धन्यवाद देना चाहूंगा, क्योंकि हम शुरू से ही इसमें एक साथ थे और एक साथ हमारे दृश्यों पर उनके साथ काम करना बहुत मजेदार रहा। आप सभी के प्यार और खुशी के लिए धन्यवाद। सफलता को अजीब और अलग तरीकों से मापा जाता है। और विशेष रूप से आज के समय में, एक महामारी में, मुझे लगता है कि हम वास्तव में इसे एक सफलता और मिल का पत्थर कह सकते है।”

सैफ अली खान ने आगे कहा- “हमारे पास बॉक्स ऑफिस नंबर नहीं हैं और वही नियम लागू नहीं होते हैं। हॉरर और कॉमेडी ऐसी विधाएं हैं जिन्हें एक समूह में सामूहिक रूप से सबसे अच्छी तरह से देखा जाता है। यह एक पारिवारिक फिल्म है और आप इसे अपने छोटे बच्चों के साथ बिना डरे देख सकते हैं। फिल्म को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से हम बहुत खुश हैं।  हम बहुत उत्साहित हैं और पहले ही इसके सिक्वल पर काम करना शुरू कर दिया गया है, जो स्वीकृति का सबसे बड़ा संकेत है।”

फिल्म “भूत पुलिस” में सैफ अली खान एक तांत्रिक विभूति वैद्य के किरदार में नजर आते है, जो केवल पैसा कमाने और अपने सभी लाभों का आनंद लेने के लिए व्यवसाय में है। लेकिन वह खुद को संभावित जोखिमों से खुद को दूर रखना पसंद करता है!

SHARE

Mayapuri