करीना कपूर के साथ अब कोई फिल्म नहीं करना चाहते सैफ अली खान, वजह कर देगी हैरान

1 min


बॉलीवुड के मोस्ट स्टाइलिश और पॉप्युलर कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। इनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। आपको बता दें, 2012 में बनी हिन्दी फिल्म ‘एजेंट विनोद’ में आखिरी बार सैफ और करीना की जोड़ी को देखा गया था। इस फिल्म के बाद दोनों को अभी तक एकसाथ पर्दे पर नहीं देखा गया।

https://www.instagram.com/p/BnQ39r2AB5Y/?hl=en&taken-by=saif_alikan

करीना के साथ फिल्म नहीं करेंगे सैफ

इस फिल्म को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। लेकिन आपको बता दें, कि सैफ अली खान ने करीना कपूर को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिससे जानने के बाद आपको हैरानी तो जरूर होगी। क्योंकि सैफ के इस जवाब से बॉलीवुड को भी मायूसी हाथ लग सकती है। एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने कहा, कि मैं करीना कपूर खान के साथ कभी काम नहीं करना चाहूंगा।

https://www.instagram.com/p/BmherBNAa8_/?hl=en&taken-by=saif_alikan

रीयल कपल में लोगों की दिलचस्पी कम है

खबरों के मुताबिक, सैफ अली खान ने इस बात का खुलासा किया वह करीना के साथ काम नही करना चाहते हैं। इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि वह और करीना एक दूसरे के साथ बहुत ही सहज महूसस करते हैं और यही सहज सिनेमा का सबसे बड़ा दुश्मन है। अजनबियों के साथ काम काफी दिलचस्प होगा। यह एक स्वार्थी प्रोफेशन है। रीयल कपल में लोगों की दिलचस्पी कम रहती है।

https://www.instagram.com/p/Bkd29UzgURY/?hl=en&taken-by=saif_alikan

एक साथ 5 फिल्में कर चुके हैं सैफ-करीना

आपको बता दें, कि सैफ और करीना ने एक साथ 5 फिल्में ‘एलओसी’, ‘ओमकारा’, ‘कुर्बान’, ‘टशन’ और ‘एजेंट विनोद’ मे काम किया है। फिल्म ‘टशन’ से इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी के 6 साल पूरे हो चुके हैं। दोनों काफी खुश हैं और एक प्यारे से बेटे तैमूर के माता-पिता भी बन चुके हैं।

https://www.instagram.com/p/BQdUblVBvJa/?hl=en&taken-by=saif_alikan

करीना से सैफ ने की है दूसरी शादी

16 अक्टूबर 2012 को रजिस्टर्ड मैरिज किया और भारतीय कानून के तहत पति पत्नी बने। सैफ करीना की शादी का फंक्शन चार दिनों तक चला था। सैफ अली खान की ये दूसरी शादी थी। सैफ अली खान करीना से पहले खुद से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी। शादी से पहले 5 साल तक दोनों लिव इन में भी रह चुके हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये