‘गो गोवा गॉन 2’ लेकर आ रहे हैं एरोस इंटरनेशनल और मैडॉक फिल्म्स

1 min


एरोस इंटरनेशनल और मैडॉक फिल्म्स जल्द ही आपके सामने लेकर आएगा गो गोवा गॉन 2। जी हां! ये दोनों ही दमदार पावरहाउस मिलकर एक ऐसी फिल्म लाने जा रहे हैं जिसमें न सिर्फ फुल एंटरटेनमेंट होगा, बल्कि इसका विषय ऐसा है जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। ये जॉम-कॉम फिल्म वहां से शुरू होगी जहां पर ऑरिजनल फिल्म खत्म हुई थी। ये फिल्म मार्च 2021 में रिलीज़ होगी।

एरोस इंटरनेशनल के साथ जुड़ने पर मैडॉक फिल्म्स के फाउंडर दिनेश विजन ने कहा, “साल 2013 की ये जर्नी खास रही है। मैं बहुत ही उत्साहित हूं कि हम एक बार फिर से इस क्रेज़ी सफर पर लौट रहें हैं। गो गोवा गॉन ने बहुत सी चीजों को परिभाषित किया था अब एक बार फिर से हम ये करने के लिए तैयार हैं| फिल्म के किरदार हमारे साथ जुड़े रहे। अब उन्हें दोबारा परदे पर उतारने के लिए हम बहुत ही रोमांचित हैं।”

निर्माता दिनेश ने कहा, “सुनील और मेरे बीच की साझेदारी काफी शानदार रही है और मैं खासकर इस फिल्म से एक साथ वापस आने के लिए उत्साहित हूं। हम फाइनल ड्राफ्ट तैयार कर रहे हैं और सितंबर 2020 तक हम फिल्म शुरू कर देंगे।

इसमें अपनी बात जोड़ते हुए एरोस इंटरनेशनल मीडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर सुनील लुल्ला ने कहा, “गो गोवा गॉन एक बहुत ही स्पेशल फिल्म है जो सभी के ज़हन में आज भी ताज़ा है। इसे कल्ट फिल्म का स्टेट्स मिला है जिसकी फ्रैंचाइज़ी बनाना अच्छा रहेगा। मुझे और दिनेश को साथ में काम किए हुए बहुत समय हो गया है, ऐसे में मैं उनके साथ जुड़कर बहुत ही उत्साहित हूं।

और पढ़े: Army Day: इन 10 एक्टर्स ने आर्मी वर्दी पहन कर जीता करोंडो लोगों का दिल


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये