सैफ अली खान : ”मैं सारा के साथ काम करना पसंद करूँगा ” पर शर्त है कि…

1 min


सैफ अली खान

सैफ अली खान : मैं हमेशा अपने परिवार और काम के बीच स्पष्ट अंतर बनाकर चलता हूँ।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म’लव आजकल’ के रीमेक में मुख्य भूमिका निभाती नजर आई थी। यूं तो सारा अली खान ने अपनी फिल्मों से दर्शकों का खूब दिल जीता है, लेकिन उनके फैंस उन्हें अपने पिता सैफ अली खान के साथ भी पर्दे पर देखना चाहते है। हाल ही में इस बात को लेकर खुद सैफ अली खान ने चुप्पी तोड़ी है। सैफ अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह सारा अली खान के साथ काम करने के लिए तैयार है , लेकिन उनकी कुछ शर्तें हैं जिनके पूरी होने पर ही वह सारा अली खान के साथ काम करेंगे।

मैं सारा अली खान के साथ काम करना पसंद करूंगा

सैफ अली खान ,सारा अली खान

Source – Thenews

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने इंटरव्यू में बताया कि मैं सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ काम करना पसंद करूंगा, लेकिन स्क्रिप्ट स्पेशल होनी चाहिए। मुझे लगता है कि हम दोनों ही नौटंकी को नजरअंदाज करना पसंद करते है। मुझे यकीन है कि अगर सही डायरेक्टर और स्क्रिप्ट मिले तो यह काफी बेहतर हो सकता है। मैं हमेशा अपने परिवार और काम के बीच स्पष्ट अंतर बनाकर चलता हूँ। वे दोनों ही अलग है , मैंने यह कभी नहीं सोचा कि मुझे मेरी पत्नी के साथ या मेरी मां के साथ काम करना चाहिए। भविष्य में भी मैं यह अंतर बनाकर चलूंगा।”

 सारा अली खान

Source – Imdb

वर्क फ्रंट की बात करें ,तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही फिल्म ‘कुली नंबर वन’ (Coolie No. 1) में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही ‘अतरंगी रे’ में भी नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush)लीड रोल में दिखाई देंगे।

बंटी और बबली 2 ‘ में आएंगे नज़र

सैफ अली खान

Source – Youtube

वहीं, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बात करें तो वह इन दिनों अपकमिंग क्राइम कॉमेडी फिल्म ‘बंटी और बबली 2 ‘ की तैयारी में लगे हुए है। फिल्म में सैफ अली खान के अपोजिट रानी मुख़र्जी नज़र आएँगी। इस फिल्म का निर्देशन वरुण शर्मा और प्रड्यूस आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं।

और पढ़े: पहले तो दिल्ली आने से मना कर दिया था, अब कर रही हैं जेएनयू में प्रमोशन ?

SHARE