इस फिल्म के लिए घुड़सवारी सीख रहें है सैफ अली खान

1 min


बॉलीवुड में सैफ अली खान जल्द ही दो पीरियड ड्रामा फिल्मों में नजर आ सकते हैं. जल्द ही वो फिल्म ‘बाजार’ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रहे और साथ ही ‘हंटर’ और ‘तानाजी’ में काम करते नजर आयेंगे. ख़बरों की माने तो फिल्म तानाजी में सैफ निगेटिव रोल निभाते नजर आएंगे. यह पहली बार होगा कि जब वह किसी फिल्म में पूरी तरह से निगेटिव रोल प्ले करेंगे.

सूत्रों के मुताबिक सैफ ने फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने घुड़सवारी सीखना शुरू कर दिया है. वह महालक्ष्मी रेस कोर्स में घुड़सवारी सीख रहे हैं. इससे पहले फिल्म के लिए कंगना रनोट, कृति सेनन, अर्जुन कपूर जैसे तमाम कलाकार यहीं पर घुड़सवारी सीख चुके हैं.

फिल्म का पूरा नाम तानाजी – द अनसंग वारियर

रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ घुड़सवारी के बेसिक्स जानते हैं इसलिए वह काफी तेजी से सीख रहे हैं. फिल्म का पूरा नाम तानाजी – द अनसंग वारियर होगा इसमें अजय देवगन भी अहम किरदार निभाएंगे. माना जा रहा है कि अजय इस फिल्म के हीरो होंगे. तानाजी के लिए जहां सैफ पसीना बहा रहे हैं वहीं खबर है कि अजय को इस फिल्म के लिए कोई खास तैयारी नहीं करनी पड़ रही है. वैसे आपको बता दे की इस फिल्म में सलमान के होने की भी खबर सामने आई हुई.

फिल्म की कहानी तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है जो छत्रपति शिवाजी के साथ कई सारी जंगों में शामिल रहे थे. इसमें उनके साथ अजय देवगन भी हैं. एक इंटरव्यू में सैफ ने फिल्म के बारे में बात की. सैफ ने कहा- मैं अजय देवगन की रिस्पेक्ट करता हूं. जीवन के प्रति उनका दृष्टिकोण भी काफी प्रभावित करता है. मैं इस ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा बन कर काफी खुश हूं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE