यशराज फिल्म स्टूडियो में अगस्त से शुरु होगी बंटी और बबली-2 की शूटिंग

1 min


बंटी और बबली-2

बंटी और बबली-2 की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है

यशराज बैनर तले रही बन रही कॉमेडी क्राइम ड्रामा फिल्म बंटी और बबली-2 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि फिल्म की बची हुई शूटिंग को यशराज फिल्म स्टूडियो में ही पूरा किया जाएगा। फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि बंटी और बबली-2 के डायरेक्टर वरुण ए शर्मा और निर्माता आदित्य चोपड़ा ने फैसला किया है कि फिल्म का बचा हुआ शूटिंग शेड्यूल अब यशराज फिल्म स्टूडियो में ही पूरा किया जाएगा। मेकर्स ने ये भी कन्फर्म किया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन के दिशा-निर्देशों का भी पूरी तरह से पालन किया जाएगा।

बंटी और बबली-2

Source: Indiatvnews

अगस्त से शुरु होगी बाकी शूटिंग

खबरों के मुताबिक, फिल्म की ज्यादातर शूटिंग अबु धाबी में लगभग पूरी हो चुकी है। सूत्रों ने बताया, कि ‘लॉकडाउन की घोषणा होने से पहले तक इस फिल्म का कुछ दिन का शूट ही बाकी था। जिसमें से फिल्म के सभी मुख्य किरदारों के साथ एक गाना प्रमुख है। अब इस फिल्म की बाकी बची पूरी शूटिंग यशराज फिल्म स्टूडियोज में ही होगी। इस दौरान महाराष्ट्र सरकार की तरफ से जारी की गई स्वास्थ्य सुरक्षा संबंधी सभी गाइडलाइंस का पालन किया जाएगा। बची हुई शूटिंग के लिए अगस्त के महीने को तय किया गया है।’

बंटी और बबली-2

Source: Firstpost

26 जून को रिलीज होने वाली थी फिल्म

बता दें कि फिल्म बंटी और बबली-2 साल 2005 में आई अभिषेक बच्चन औऱ रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल है। पहले बंटी और बबली-2 को लेकर कहा गया था कि ये फिल्म 26 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन कोरोना वायरस से हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

ये भी पढ़ेंअनुष्का शर्मा की बुलबुल का ट्रेलर रिलीज, दिखेगी पेड़ पर रहने वाली चुड़ैल

SHARE

Sangya Singh