रावण को लेकर Saif Ali Khan का यह बयान पड़ा भारी, दिल्ली में हुआ मुकदमा दर्ज

1 min


Saif Ali Khan in Adipurush

फिल्म “आदिपुरूष” में रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मुसीबत में पड़ गए है. सैफ ने एक इंटरव्यू में अपने किरदार को लेकर एक बयान दिया। उन्होंने कहा कि रावण दयालु था. वह रावण के किरदार को दिलचस्प बनाएंगे और किरदार के साथ न्याय करेंगे.

इसको लेकर महारष्ट्र में बीजेपी के विधायक राम कदम समेत सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर आलोचना की है. लोगों का कहना है कि रावण के किरदार को सही नहीं ठहराना चाहिए. भारतीय संस्कृती के अनुसार रावण बुराई का प्रतीक है.

सैफ (Saif Ali Khan) के बयान के बाद उनके खिलाफ दिल्ली में मुकदा दर्ज किया गया है. यह केस विश्व हिन्दू महासंघ के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष राजेश तोमर ने दर्ज किया है.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी सैफ ने सीता के किरदार को लेकर एक बयान दिया था. जिसके लेकर वह काफी ट्रोल हुए थे. यहां तक की उन्हें फिल्म से निकालने तक की बात कर दी गई थी.

सैफ अली खान(Saif Ali Khan) ने कहा कि “एक राक्षस राजा की भूमिका निभाना दिलचस्प है, इसमें कम सख्ती है. लेकिन हम उसे मनोरंजन से भरपूर बना देंगे. इसमें दिखाया जाएगा कि सीता के अपहरण और राम के साथ युद्ध जायज था, क्योंकि लक्ष्मण द्वारा रावण की बहन सूर्पनखा की नाक काट दी थी.”

फिल्म आदिपुरूष में सैफ के अलावा साउथ सुपरस्टार प्रभास भी नजर आएंगे। फिल्म में सीता के किरदार को फाइनल नहीं किया गया है. इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये