सैफ ने अपने छोटे बेटे जेह को बताया लॉकडाउन की उपलब्धि

1 min


बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सैफ अली खान  और करीना कपूर खान इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे के पेरेंट्स बने हैं। दोनों ने अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर रखा है। वहीं अब हाल ही में सैफ ने अपने दूसरे बेटे को लेकर ऐसा स्टेटमेंट दिया है जिसे सुनकर आप अपनी हंसी कंट्रोल ही नहीं कर पाएंगे।

आपको बता दें कि, कपिल के शो द कपिल शर्मा शो में सैफ ने अपने छोटे बेटे को लेकर एक स्टेटमेंट दिया है। शो में जब कपिल ने सैफ से पूछा कि, लॉकडाउन में उन्होंने क्या-किया किया तो सैफ ने कहा कि पहले लॉकडाउन में उन्होंने फ्रेंच सीखी और कुकिंग की। वहीं दूसरे लॉकडाउन में बच्चा हो गया। सैफ ने आगे कहा कि, जहांगीर लगता है मेरे लॉकडाउन की उपलब्धि है।

वहीं इसी बात पर वहां मौजूद तमाम ऑडियंस ठहाके मारकर हंसने लगी। साथ ही सैफ की ये स्टेटमेंट काफी तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि, जब तैमूर अली खान का नाम रखा गया था तब काफी विवाद हुआ था और उसके बाद हाल ही में जब छोटे बेटा का नाम जहांगीर के बारे में सबको पता चला, तब भी काफी विवाद हुआ। हालांकि करीना से जब इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह काफी पॉजिटिव इंसान हैं और इन बातों पर ध्यान नहीं देती हैं।

SHARE

Mayapuri