‘द कपिल शर्मा शो’ में पति  परुपल्ली कश्यप ने साइना नेहवाल को मारा ताना

1 min


Saina-Nehwal_Parulli-kashyap

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का द कपिल शर्मा शो अपने दर्शकों को इस सप्ताहांत में खेल के दो प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ियों से रूबरू कराने के लिए तैयार है। नामी बैडमिंटन जोड़ी, सायना नेहवाल और परुपल्ली कश्यप ने अपनी उपस्थिति के साथ सेट की शोभा बढ़ाई और कपिल के चुटकुलों और मजाक पर अपना पेट पकड़कर हंसते हुए दिखाई दिये। शो में रहते हुए, पति-पत्नी की जोड़ी ने खेल, अपने करियर और निजी जीवन में अपने प्यार के बारे में दिलचस्प जानकारी दी।

जैसे ही शो आगे बढ़ा, कश्यप ने खुलासा किया कि साइना एक डाई-हार्ड बॉलीवुड प्रशंसक हैं और वह हर बॉलीवुड फिल्म देखने जाने की काफी जिद करती हैं। जिसका मतलब है कि परुपल्ली को भी उनके साथ हर मूवी देखने जाना पड़ता है। इस वजह से दोनों पति-पत्नी में बेवकूफाना लड़ाई हो जाती है। कश्यप ने उल्लेख किया कि डीडीएलजे सानिया की ऑलटाइम पसंदीदा फिल्म है और वह शाहरुख खान को अपने सेनोरिटा को हजार बार बुलाते देख कर भी कभी नहीं थक सकती। वह कहते हैं, “साइना बॉलीवुड की दीवानी हैं और कभी भी कोई भी नवीनतम रिलीज देखने में विफल नहीं होती हैं। वह दिन के किसी भी समय फिल्म देखने जाने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। मेरे जैसा व्यक्ति वास्तव में सप्ताह में उनके साथ सिनेमाघरों में जाकर और रोजाना टेलीविजन चैनलों पर भी फिल्में देखकर ऊब जाता है।” उन्होंने आगे बताया कि,“काजोल और आलिया साइना बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री हैं।”

 जब कपिल ने उनसे कहा कि उनसे झगड़े के प्रकारों को साझा करने के लिए कहा, तो परुपल्ली कश्यप ने यह कहकर सायना को ताना मारा, “वह लड़ने के लिए 1000 मूर्खतापूर्ण कारणों पर सबसे अधिक बिकने वाली पुस्तक लिख सकती है।”

 शो पर, सायना ने खुलासा किया कि उन्हें द कपिल शर्मा शो बहुत पसंद है और खुद को आराम देने और मनोरंजन करने के लिए शो देखती है। ऐसे समय होते हैं जब वह अभ्यास सत्र से पहले अपनी पूरी टीम के साथ शो देखती है, जो टीम में सभी को बढ़ावा देने में मदद करता है।

द कपिल शर्मा शो देखिए, हर शनिवार-रविवार को रात 9ः30 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri