दिलीप कुमार के लिए इमोशनल हुईं सायरा बानो, ट्वीट कर लिखा- ‘मेरे कोहिनूर के लिए दुआ करें’

1 min


बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार की सेहत काफी दिनों से नासाज़ चल रही है। उनकी पत्नी और मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो ने दिलीप कुमार के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है। उम्र के इस पड़ाव पर दिलीप कुमार चल फिर नहीं सकते। सायरा बानो पिछले काफी से दिलीप कुमार के साथ साये की तरह साथ रहती है।

सायरा बानो हर पल दिलीप कुमार के साथ रहती है। वहीं सायरा बानो दिलीप कुमार के बिना अगर कहीं जाती हैं तो बहुत अकेला महसूस करती हैं। दिलीप कुमार के ऑफिशियल ट्विटर पेज से ट्वीट कर सायरा बानो ने एक के बाद एक चार ट्वीट किए है।

अपने पहले ट्वीट में सायरा बानो ने लिखा है कि साहब स्वस्थ हैं और घर पर हैं। उन्होंने आगे यह लिखा है कि आप जैसे लाखों लोगों के प्यार और दुआ का आभार मानते हैं। उन्होंने यह भी लिखा कि पिछले 52 वर्षों से हमारे साथ के साथ ये सिलसिला चलता आ रहा है।

सायरा बानो ने अपने अगले ट्वीट में इमोशनल होकर लिखा है कि पिछले 29 जून को शायद जीवन में पहली बार ऐसा मौका आया जब मैं बिना अपने कोहिनूर (दिलीप कुमार) के किसी समारोह में गई। सायरा बानो ने आगे लिखा कि मैं तन्हा महसूस कर रही थी।

उन्होंने बताया कि मैं असिया फारुखी की बेटी निदा के निकाह में गई थी। बिना साहब के बहुत ही अकेलापन महसूस हो रहा था, लेकिन बहुत से लोगों से मिलने का मौका मिला। उन्होंने आगे यह भी लिखा कि कृपया मेरे कोहिनूर की सेहत और ख़ुशियों के लिए इसी तरह दुआएं करते रहिये। आपको बता दें कि सायरा बानो दिलीप कुमार को प्यार से कोहिनूर बुलाती हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh