‘सैराट’ की हिरोइन रिंकू राजगुरु का मेकओवर Viral, जान्ह्वी से भी ज्यादा लगती हैं खूबसूरत

1 min


जान्ह्वी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ के रिलीज होते ही मराठी फिल्म ‘सैराट’ की एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु एकबार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। जाह्नवी ने ‘धड़क’ में रिंकू का ही कैरेक्टर प्ले किया है। फिल्म रिलीज के साथ ही रिंकू से जाह्नवी की तुलना की जा रही है।

2016 में रिलीज हुई ‘सैराट’ में रिंकू सिंपल लुक में दिखी थीं, लेकिन अब उनका मेकओवर हो गया है। रिंकू की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वे पूरी तरह बदली हुई नजर आ रही हैं। रिंकू न सिर्फ पहले से ज्यादा स्टाइलिश और फैशनेबल हो गई हैं बल्कि उन्होंने वजन भी कम कर लिया है।

आपको बता दें, ‘सैराट’ में अपने अभिनय के लिए रिंकू राजगुरु को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिल चुका है। रिंकू राजगुरु महाराष्ट्र के सोलापुर के गांव अकलुज की रहने वाली हैं। अपने दमदार अभिनय से सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस राजगुरु की उम्र केवल 17 साल है।

‘सैराट’ उनकी डेब्यू फिल्म है। उन्होंने इसके कन्नड रिमेक ‘मनसु मल्लिगे’ में भी काम किया था फिल्मों में आने से पहले वे अपने गांव में एक गुमनाम सी लाइफ जी रही थीं। उनके गांव के लोग और पड़ोसी भी पहचानते नहीं थे लेकिन अब वे अपने साथ बॉडीगार्ड लेकर चलती हैं।

पिछले साल रिंकू ने दसवीं की परीक्षा पास की, जब वे एग्जाम देने जाती थीं तब गार्ड्स भी उनके साथ जाते थे। रिंकू ने ‘सैराट’ फिल्म में लीड रोल किया था। उन्हें इस रोल के लिए फिल्म के डायरेक्टर नागराज मुंजले ने सिलेक्ट किया था। ‘सैराट’ में रिंकू लीड एक्ट्रेस रहीं, जिसका नाम है आर्ची।

कुछ साल पहले नागराज किसी काम के सिलसिले में अकलुज गांव गए थे। जब रिंकू को गांव में नागराज के आने की बात पता लगी तो वे अपने दोस्तों के साथ उन्हें देखने पहुंची। इस बीच नागराज की नजर रिंकू पर पड़ी और उन्होंने उसे फिल्म का ऑफर दिया। रिंकू ने 10 मिनट का ऑडिशन दिया और उनका सिलेक्शन हो गया।

रिंकू ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, “फिल्मों में आने से पहले मैं मां के साथ अक्सर मार्केट जाया करती थी। लेकिन अब उनके साथ मार्केट जाना बंद हो गया है। मैं उन दिनों को बहुत मिस करती हूं।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये