साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा ने लाइव चैट पर कहा – ”मैंने कभी भी दिव्या की जगह लेने की कोशिश नहीं की’

1 min


साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा ने उनकी पहली पत्नी दिव्या भारती को लेकर किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस दिव्या भारती की मौत आज भी एक पहेली बनी हुई है। महज 19 साल की उम्र में दिव्या भारती इस दुनिया को छोड़कर चली गई थीं। उनकी मौत ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को भी सदमे में डाल दिया था। दिव्या भारती प्रोड्यूसर, डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला की पहली पत्नी थीं। ​दिव्या के मौत के बाद साजिद ने वर्धा खान से शादी कर ली। दिव्या की मौत के बाद वर्धा के साथ साजिद की शादी काफी चर्चा में रही थी। आज भी लोग दिव्या को लेकर वर्धा को ट्रोल करते हैं। दिव्या भारती की मौत के 27 साल बाद वर्धा ने उनको लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

मेरे बच्चे दिव्या को बड़ी मम्मी कहकर बुलाते हैं

 साजिद नाडियाडवाला दिव्या भारती

Source – Pinterest

बॉलीवुड हंगामा से लाइव चैट में साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा ने कहा कि, ”मैंने दिव्या भारती की जगह लेने की कोशिश नहीं की। दिव्या का परिवार आज भी उनके परिवार जैसा है। उन्होंने बताया कि दिव्या के पिता और भाई कुणाल आज भी सेलेब्रेशंस में शामिल होते हैं। दिव्या के बर्थडे और एनिवर्सरी पर हम लोग बात करते हैं। मेरे बच्चे जब भी दिव्या भारती की मूवी देखते हैं तो उन्हें बड़ी मम्मी कहकर बुलाते हैं।”

मैंने कभी भी दिव्या की जगह लेने की कोशिश नहीं की

 साजिद नाडियाडवाला दिव्या भारती

Source – Imdb

वहीं साजिद को लेकर वर्धा ने कहा, ”साजिद और दिव्या के पिता के बीच गहरे संबंध हैं। दोनों बाप-बेटों की तरह ही रहते हैं। कुणाल और साजिद सगे भाईयों की तरह व्यवहार करते हैं। मैंने कभी भी दिव्या की जगह लेने की कोशिश नहीं की। वह हमारे जीवन का हिस्सा है।”

मुझे ट्रोल करना बंद करें

 साजिद नाडियाडवाला दिव्या भारती

Source – Bollywoodhungama

उन्होंने कहा,” साजिद आज भी दिव्या भारती के मम्मी-पापा से एक बेटे की तरह मिलते हैं। आप सोच भी नहीं सकते कि दिव्या के पापा और साजिद कितने क्लोज हैं। मैंने कभी दिव्या की जगह लेने की कोशिश नहीं की। मैंने अपनी अलग जगह बनाई है इसलिए मुझे ट्रोल करना बंद करें। वही मेरी जिंदगी का भी अहम हिस्सा है। कभी-कभी लोग कहते हैं दिव्या बहुत अच्छी थी। अरे सच में बहुत अच्छी थी। हम लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं।”

बालकनी से गिरकर हुई थी मौत

 दिव्या भारती

Source – Pinterest

आपको बता दें ​कि 5 अप्रैल, 1993 को फ्लैट की बालकनी से गिरने की वजह से रहस्यमय हालत में दिव्या भारती मौत हो गई थी। उस वक्त उनके घर में उनके दो दोस्त और एक मेड थी। जिस वक्त दिव्या इस दुनिया से गई वह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकी थीं। महज छोटी सी उम्र में ही दिव्या ने इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस को टक्कर देना शुरू कर दिया था। दिव्या भारती ने 1990 से 93 के बीच करीब 18 फिल्में की।

और पढ़ेंः पहले जूही चावला को ऑफर हुआ था महाभारत की द्रौपदी का किरदार….फिर रूपा गांगुली का हुआ चयन

SHARE