द कपिल शर्मा शो में सलीम खान ने खोले सलमान, सोहेल और अरबाज़ के कईं राज़

1 min


सोनी के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते होने वाला है बड़ा धमाल क्योंकि इस हफ्ते कपिल के मेहमान बनेगे सलमान खान, सोहेल, अरबाज़ और पिता सलीम खान जो शो के लिए कपिल शर्मा को बधाई देने के लिए आएंगे। यहीं नहीं इस हफ्ते सलीम खान अपने तीनो बेटों की पोल खोलते नजर आएंगे  साथ ही कुछ रोमांचक अनुभवों को साझा करेंगे। अपने बेटों के बारे में बात करते हुए सलीम खान ने अभिनेता से निर्देशक बने अरबाज़ खान के बारे में एक रहस्य उजागर किया।

अरबाज को क्रिकेट खेलना बहुत पसंद था

उन्होंने कहा कि बड़े होने के दौरान अरबाज को क्रिकेट खेलना बहुत पसंद था और इसलिए एक डॉटिंग डैड की तरह उन्होंने उन्हें क्रिकेट कोचिंग के लिए खार जिमखाना में दाखिला दिलवाया। लेकिन उसी समय के आसपास अरबाज ने भी एक गायक बनने की कामना की और इसलिए उन्हें घर पर गायन सिखाने के लिए एक शिक्षक आए।

Salman Khan, Sohail Khan, Arbaaz Khan
Salman Khan, Sohail Khan, Arbaaz Khan

जबकि हम सभी सलमान को उनकी फिल्मों में गाने के बारे में जानते हैं लेकिन यह निश्चित रूप से  कपिल शर्मा सहित सभी के लिए एक आश्चर्य था। यह तब था जब आगे क्या हुआ, इस पर सलीम खान ने फैसला किया। इसलिए किसी भी उत्साहित पिता की तरह सलीम खान ने अरबाज से उनकी गायन प्रतिभा के बारे में पूछने और एक गाना गवाने का फैसला किया। लेकिन जैसा कि उन्होंने गाया तभी  सलीम ने महसूस किया कि अरबाज़ एक अच्छे गायक नहीं है और उन्होंने सलाह दी कि उन्हें गायन की बजाय क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

 

Kapil Sharma, Salman Khan, Sohail Khan, Arbaaz Khan
Kapil Sharma, Salman Khan, Sohail Khan, Arbaaz Khan

अरबाज एक गायक से बेहतर खिलाड़ी हो सकते थे

अरबाज एक गायक से बेहतर खिलाड़ी हो सकते थे? और यह अरबाज का प्रश्न भी था। उसने अपने पिता से पूछा कि क्या उसने अपना खेल देखा है? जिस पर सलीम खान ने जवाब दिया कि नहीं, लेकिन मैंने आपको गाना सुना है ताकि क्रिकेट किसी भी दिन एक बेहतर विकल्प बन जाए। वैसे हम सभी जानते हैं कि अरबाज के लिए क्रिकेट और गायन दोनों कैसे बदल गए और हम भाग्यशाली हैं कि वह अब जो करते हैं, उसमें वह बेहतर हैं। खान परिवार के जीवन के ऐसे कई सामान्य मजेदार तथ्य और अनसुने किस्से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर द कपिल शर्मा शो में दिखाई देंगे।

Kapil Sharma, Salim Khan, Salman Khan, Sohail Khan, Arbaaz Khan
Kapil Sharma, Salim Khan, Salman Khan, Sohail Khan, Arbaaz Khan

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये