बदल जाएगी ‘अंदाज अपना अपना’ में ‘अमर-प्रेम’ जोड़ी!

1 min


0

‘अंदाज़ अपना अपना’ के फैंस के लिए एक बुरी खबर है और वो यह कि इस फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है लेकिन फिल्म में पुराने ‘अमर प्रेम’ या सलमान-आमिर की जोड़ी नज़र नहीं आएगी.

aaa-1-5-13_0_0

कॉमेडी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ के फैंस के लिए एक बुरी खबर है और वो ये है कि फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है, लेकिन इस फिल्म में पुरानी अमर- प्रेम यानि सलमान-आमिर की जोड़ी नहीं दिखेगी. निर्देशक राजकुमार संतोषी का कहना है कि फिल्म के सीक्वल में आमिर और सलमान खान नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि वह सीक्वल बनाने में विश्वास नहीं रखता लेकिन ‘अंदाज अपना अपना’ की सीक्वल की मांग आश्चर्यजनक है. अगर वह इसे नहीं बनाएंगे तो कोई और बनाएगा, जो वह कभी नहीं चाहते.

बता दें कि, जब फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ रिलीज हुई थी, तब दर्शकों ने इसे नकार दिया था और फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी लेकिन टेलीविजन पर इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉस मिला. इसकी कॉमेडी लोगों को आज भी बहुत पसंद आती है. अमर- प्रेम की जोड़ी ने लोगों को ऐसा गुदगुदाया कि अब इसके निर्देशक- निर्माता को फिल्म का सीक्वल बनाना पड़ रहा है.

1

राजकुमार संतोषी ने यह भी कहा “मेरे पास दो सीक्वल बनाने का आइड़िया है. उनमें से एक में अमर और प्रेम की शादी हो जाती है और उसके बाद उनकी जिंदगी पर आधरित है. हालांकि इस सीक्वल में आमिर खान और सलमान खान की जोड़ी नजर नहीं आएगी. उन्होंने कहा कि वह अंदाज अपना अपना-2 में युवा कलाकारों को लेना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि 20 सालों में दुनिया बदल गई है. गौरतलब कि साल 1994 में विनय सिन्हा निर्मित और राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देर्शित फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ में आमिर और सलमान खान की जोड़ी के साथ साथ शक्ति कपूर और परेश रावल ने कॉमेडी से दर्शकों को लोटपोट कर दिया था.


Mayapuri