‘इंडियन आइडल 10’ के सेट पर सलमान अली जावेद अली के गुरु बने

1 min


0

अक्सर आप पाते हैं कि जिन छात्रों को आप प्रेरित करने की कोशिश कर रहे हैं वह ही अंत में आपको प्रेरित कर देते हैं। इंडियन आइडल 10 के सेट पर भी यही हुआ है जब प्रसिद्ध गायक जावेद अली ने योग गुरु रामदेव के साथ दिवाली विशेष एपिसोड में मंच की शोभा बढ़ाई। सलमान अली ने गीत ‘जय हो’ पर शानदार प्रदर्शन किया और जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और मेहमानों जावेद अली और बाबा रामदेव सहित सभी को प्रभावित किया। सलमान के प्रदर्शन और हाई पिच से, जावेद अली इतने चकित और प्रेरित हुए कि वह खुद को मंच पर जाने से रोक नहीं सकें और वास्तव में वह सलमान से हाई पिच नोट सीख रहे थे।

इंडियन आइडल 10 के ग्रैंड प्रीमियर के दौरान जावेद अली हरियाणा के लड़के सलमान अली को सपोर्ट और प्रेरित करने आए और उन्हें उनका प्रदर्शन बहुत पसंद आया। और इस बार, सलमान ने जावेद अली को प्रेरित किया है।

Neha Kakkar, Vishal dadlani and Javed Ali
Neha Kakkar, Vishal dadlani and Javed Ali

जावेद अली ने कहा, “मैं सलमान अली के परफॉर्म करने तरीके से सचमुच आश्चर्यचकित हूं। उनके नोट वास्तव में एक अविश्वसनीय पिच पर हैं और उनके लिए यह स्वाभाविक हैं। लेकिन मेरे जैसे गायकों को, सलमान की पिच से मेल खाने के लिए बहुत सारे अभ्यासों की जरूरत होती है। मैं सलमान अली से सीखने के लिए भी मंच पर गया, लेकिन यह मेरे लिए वास्तव में मुश्किल है।”

इंडियन आइडल 10 पर दीवाली स्पेशल एपिसोड देखें, इस शनिवार और रविवार रात 8 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर! 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Mayapuri