बर्थडे स्पेशल: बिग बॉस में घरवालों की क्लास लगाने के लिए इतनी रकम वसूलते है सलमान जानकर हो जायेंगे हैरान

1 min


सलमान खान इंडियन सिनेमा की जान तो है ही लेकिन सलमान बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार हैं. साथ ही साथ वो एक अच्छे होस्ट भी है  अपनी फिल्मों के अलावा सलमान टीवी के सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस’ और दस का दम को होस्ट करने के लिए भारी भरकम फीस लेते हैं . जी हाँ आपको बता दें की सलमान बिग बॉस में घरवालों की क्लास लगाने के लिए अच्छी खासी रकम वसूलते है. सलमान इस शो से अब तक काफी अच्छी कमाई कर चुके हैं.

सीजन 12 के लिए सलमान को पिछले एपिसोड की अपेक्षा ज्यादा रकम दी जा रही है.

आपको बता दें की बिग बॉस के पिछले सीजन को होस्ट करने के लिए सलमान खान को कलर्स की तरफ से हर एपिसोड के लिए लगभग 11 करोड़ रुपए दिए जाने की बात सामने आई थी, हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी. अब ज़ाहिर है कि सीजन 12 के लिए सलमान को पिछले एपिसोड की अपेक्षा ज्यादा रकम दी जा रही है.

सूत्रों के अनुसार, सलमान इस बार हर एपिसोड के लिए 14 करोड़ रुपये की फीस ले रहे हैं. हालांकि सलमान की फीस को लेकर अभी तक किसी तरह का कोई खुलासा नहीं हुआ है. बता दें कि सलमान बिग बॉस के शो में केवल ‘वीकेंड का वार’ में रविवार और शनिवार को ही घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आते हैं. इन दो दिनों की शूटिंग सलमान एक ही दिन में निपटा देते हैं और सिर्फ बिग बॉस से सलमान लगभग 364 करोड़ रुपये कमा लेते हैं जो कि उनकी किसी फिल्म की कमाई से कम नहीं है.

इस शो के टीआरपी में बने रहने का एक बड़ा कारण सलमान खान भी हैं. दर्शक इस शो में सलमान को होस्ट के तौर पर देखना पसंद करते हैं. इतना ही नहीं बिग बॉस में आने वाले प्रतियोगी भी सलमान से हर ‘वीकेंड का वार’ में मिलने को लेकर उत्साहित रहते हैं. बिग बॉस का सीज़न 12 अपने आखिरी हफ्ते की ओर बढ़ चल रहा है और 31 तारीख को बिग बॉस के विजेता की घोषणा हो जाएगी.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये