Salman ने फिल्म राधे का किया सौदा, इतने में बेची फिल्म

1 min


Salman Khan and Zee

ZEE ने अभिनेता सलमान खान(Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म “राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई”(Radhe-Your most wanted bhai) के पूरे अधिकार हासिल कर लिए हैं. हालाँकि इस समझौते पर हस्ताक्षर और मुहर होना बाकी है, लेकिन सभी शर्तों को फाइनल कर दिया गया है.

खबरों के अनुसार कुछ दिन पहले ही डील फाइनल हुई थी. Zee ने कथित तौर पर सलमान अभिनीत के भारत और विदेशी नाट्यशास्त्र, डिजिटल, उपग्रह और संगीत अधिकारों को लगभग 211 करोड़ रुपय में खरीदा है. सुत्रों के अनुसार दुनिया भर में फिल्मों का राइट लेने के लिए जो तय राशि है वो- 200 से 220 करोड़ है.

ओटीटी पर स्ट्रीम होने से पहले राधे की एक थिएटर में रिलीज़ होगी. कुछ महीने पहले बातचीत हुई थी कि बहुप्रतीक्षित फिल्म सिनेमा मंच को दरकिनार कर एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर कर सकती है.

यह चर्चा हो रही थी कि फिल्म को सिनेमा घरों से पहले OTT Platform पर अपलोड होगी. लेकिन जब इतना बड़ा अमाउंट पे किया गया है तो फिल्म को पहले सिनेमा घरों में रिलीज किया जाएगा.

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित “राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई”(Radhe-Your most wanted bhai) साल 2021 में ईद  पर रिलीज हो सकती है. इसकी जानकारी सलमान खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर दी थी.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये