सलमान ने किया खुलासा की क्यों आज तक उन्होंने फिल्मों में नहीं दिए इंटिमेट और किसिंग सीन

1 min


बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान इकलौते ऐसे स्टार है जिन्होंने फिल्मों में कभी कोई इंटिमेट सीन या किस सीन नही दिए. लेकिन फिर भी सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म सुपरहिट हो जाती है। सलमान ऐसे स्टार है जो यह समझते है की फिल्म में ऐसे सीन रखने से ही फिल्म नही चलती. बल्कि फिल्म वो होनी चाहिए जिसे सब एक साथ बैठ कर देख सकें. पिछले कुछ सालों में ऐसी कुछ ही फिल्में सलमान की है जिन्हें असफल कहा जा सकता है। हालांकि एक फ्लॉप फिल्म से वह निराश नहीं होते और फिर एक सुपरहिट फिल्म के साथ वापसी करते हैं। बरहाल उनके फेंस उनकी फिल्म ‘भारत’ का इंतजार कर रहे है।

वैसे अपने कभी सोचा है की सलमान फिल्मों में ऐसे सीन क्यूँ नही करते हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया कि वह किस तरह की फिल्में करना चाहते हैं और किस तरह की नही। उन्होंने कहा कि आजकल का ट्रेंड काफी अजीब है खासतौर पर वह जो वेबसाइट पर उपलब्ध है। सलमान ने कहा कि वह ऐसी फिल्मों से जुड़ना चाहते हैं जिनमें शरारत, मजाक, ऐक्शन और रोमांस हो और जिसे सब लोग साथ मिलकर बैठकर देख सकें।

सलमान ने कहा कि अगर उनकी किसी फिल्म को ‘A’ सर्टिफिकेट मिलता है तो वह किसिंग सीन या न्यूडिटी के कारण नहीं बल्कि फिल्म के ऐक्शन सीन्स के कारण मिलेगा। वैसे वो इंडस्ट्री के दबंग खान है उन्हें इन सब की जरुरत नही है फिल्म की सक्सेस के लिए सिर्फ सलमान खान का नाम ही काफी. आपको बता दें की सलमान की फिल्म ‘भारत’  जल्द रिलीज होने वाली है जिसमे कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर दिखाई देंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये