गोविंदा फिर बनेंगे सलमान के पार्टनर, तमिल रीमेक में दोनों साथ आएंगे नजर

1 min


डेविड धवन की फिल्म पार्टनर में सलमान खान और गोविंदा की जोड़ी को कौन भूल पाया होगा। भूलिए भी मत क्योंकि दोनों जल्द साथ-साथ तमिल फिल्म ‘काथी’ के रीमेक में नजर आने वाले हैं।

हालांकि कुछ दिनों पहले चर्चा थी कि दोनों पार्टनर 2 में साथ-साथ दिखेंगे, लेकिन पार्टनर के सीक्वेल का अभी कुछ अत पता नहीं है। फिलहाल गोविंदा की नई फिल्म ‘किल-दिल’ 14 नवम्बर को रिलीज हो चुकी है, जिसमें गोविंदा की खूब तारीफ हो रही है।

partner630

रिपोर्ट के मुताबिक मशहूर निर्देशक ए.आर. मुरगुदास की तमिल फिल्म काथी जबर्दस्त बिजनेस कर रही है, जिसे अभी पिछले महीने ही रिलीज किया गया है। यही नहीं, काथी ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई का रिकॉर्ड भी बना लिया है।

‘गजनी’ फेम ए.आर. मुर्गदास ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म हॉलीडे बनाई थी, जो कि सुपर हिट रही थी। लेकिन काथी के सुपरहिट के बाद मुरगुदासने काथा को हिंदी में बनाने का निश्चय कर लिया है।

रिपोर्ट कहती है कि सलमान और गोविंदा से काथी के रीमेक को लेकर निर्देशक ए.आर. मुरगुदास ने मुलाकात की है और संभावना है कि दोनों को लेकर ही मुरगुदास फिल्म बनाने की सोच रहें है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि सलमान और गोविंदा ने फिल्म साइन कर ली है या नहीं?

SHARE

Mayapuri