‘‘सलमान मेरी अगली फिल्म के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं‘‘ – रेमो डिसूजा

1 min


कोरियोग्राफर एवं निर्माता रेमो डिसूजा ने भारत में डांस को वाकई में नये सिरे से पेश किया है। रेमो जिन्होंने भारत की सबसे प्रशसिंत डांस मूवी सीरीज -एबीसीडी बनाई है, एक और डांस मूवी के साथ वापसी कर रहे हैं। इस बार, यह पर्दे पर दर्शकों द्वारा पहले देखी गई फिल्मों की तुलना में और बड़ी एवं बेहतर होगी। अपनी आगामी फिल्म के लिए रेमो ने प्रमुख भूमिका के लिए बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान को चुना है।

पिछली फिल्मों में, दर्शकों ने सलामन यूसुफ खान, पुनीत पाठक और धर्मेश जैसे प्रशिक्षित डांसर्स को देखा था। लेकिन इस फिल्म के साथ, रेमो नॉन-डांसिंग कलाकारों को भी लेना चाहते हैं। इसके लिए, रेमो ने जिस व्यक्ति का चुनाव किया है वह कोई और नहीं बल्कि सलमान खान हैं। सलमान अपने साधारण मगर कैची हुक-स्टेप्स के लिए मशहूर हैं। फिर चाहे दबंग हो या कोई अन्य फिल्म, यह सभी जानते हैं कि उनके सहज स्टेप्स एक ही रात में ट्रेंडी बन जाते हैं।

रेमो ने अपने प्रमुख नायक का बचाव करते हुये कहा, ‘‘सलमान (खान) एक अच्छे डांसर हैं और उनमें बेहतर बनने की क्षमता है।‘‘ रेमो ने कहा, ‘‘मैं एक प्रशिक्षित डांसर ले सकता था, लेकिन इस फिल्म में मुझे एक नॉन-डांसर की जरूरत थी, अथवा ऐसे व्यक्ति की जो अपने डांस कौशल के लिए मशहूर नहीं हो। इसलिए सलमान बिल्कुल फिट हैं। उन्हें पता है कि वे कुछ साधारण नहीं कर सकते, बल्कि कुछ अलग हटकर करते हैं। लोगों को लगता है कि ‘सलमान बेल्ट हिला देता है और स्टेप बन जाता है‘, लेकिन यह अलग होगा।‘‘

रेमो अपने धैर्य के लिए जाने जाते हैं और एक प्रोत्साहक मेंटर हैं, जिन्हें दूसरों को प्रशिक्षण देना और मदद करना पसंद है। वे जल्द ही स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो डांस प्लस के तीसरे सीजन में नजर आयेंगे। इस शो का प्रसारण जल्द शुरू हो रहा है। तीसरे सीजन में भी, वे सुपर-जज बनेंगे जिनका अपना स्क्वैड होगा। दूसरे कैप्टेन में शक्ति मोहन, पुनीत और धर्मेश होंगे, जो रेमो का दिल जीतने के लिए उनके स्क्वैड में शामिल विश्वस्तरीय परफॉर्मर्स को चुनौती देंगे। डांस प्लस सीजन 3 देखिये 1 जुलाई से केवल स्टार प्लस पर!

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये