Salman Khan के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में पहली बार स्क्रीन शेयर करेगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

1 min


‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ में Salman Khan के अपोजिट होंगी पूजा हेगड़े

सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ को लेकर हर रोज एक न एक नई खबर सामने आती ही रहती है। अभी तक इस फिल्म को लेकर ये खबरें थीं कि ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में सलमान खान (Salman Khan) के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन नज़र आएंगी। वहीं, अब इस खबर को कन्फर्म कर दिया गया है कि सलमान खान के साथ ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ में कृति सेनन नहीं होंगी, बल्कि अब उनके साथ फिल्म ‘मोहनजोदाड़ो’ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े दिखाई देंगी।

पहले फिल्म में कृति सेनन के होने की खबर थी

जी हां, अब इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेट कर दी गई है कि फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ में सलमान खान (Salman Khan) के साथ पूजा हेगड़े पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है, “CONFIRMED… #PoojaHegde opposite #SalmanKhan in #KabhiEidKabhiDiwali… Directed by Farhad Samji… Story and produced by Sajid Nadiadwala… #Eid2021 release.”

खबरों के मुताबिक, फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी काफी समय से इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के अपोजिट एक नए चेहरे की तलाश कर रहे थे। जब सलमान ने फिल्म में कई छोटे रोल्स के लिए सूरज, ज़हीर और आयुष का सुझाया, तो फरहाद सामजी के साथ-साथ फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला भी उनकी बात से सहमत हो गए।

सूरज पंचोली, ज़हीर इकबाल और आयुश शर्मा का भी अहम रोल

फिल्म में ये तीनों कलाकार छोटे औऱ अहम किरदार में नज़र आएंगे, जो फिल्म की शुरुआत से अंत तक सलमान खान के किरदार का साथ देंगे। साल 2021 की ईद के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म की शूटिंग इस साल के मध्य तक शुरु हो जाएगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) बिलकुल नए अवतार में नज़र आएंगे और पूजा एक छोटे से टाउन की लड़की होंगे, जो सलमान की लीडिंग लेडी होंगी।

ये भी पढ़ें- Yo Yo Honey Singh ने मचाया तहलका, कोलकाता में किया अबतक का सबसे बड़ा म्यूजिक कॉन्सर्ट
SHARE

Sangya Singh