190 करोड़ में बिके भंसाली की ‘इंशाअल्ला’ के राइट्स, फिल्म में होंगे सलमान-आलिया

1 min


salman_khan_alia_bhatt (1)

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ में सलमान खान 2 दशक बाद उनके साथ काम करने जा रहे हैं। दोनों की आखिरी फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा इस फिल्म में पहली बार सलमान खान और आलिया भट्ट एक-दूसरे के ऑपोजिट नजर आने वाले हैं। फिल्म की लंबे समय से चर्चा है और अब इसके बारे में एक और दिलचस्प बात सामने आई है। फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स (थिएटर में दिखाने के राइट्स) जिस कीमत पर बेचे गए हैं उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

खबरों के मुताबिक, भंसाली ने इस फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स 190 करोड़ रुपये में बेचे हैं। ‘इंशाल्लाह’ लंबे समय से सुर्खियों में है। फिल्म 2020 में रिलीज होगी और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है। एक रिपोर्ट के अनुसार भंसाली ने इस फिल्म को थिएटर में दिखाने के राइट्स को 165 करोड़ रुपये में बेचा है। इसके अलावा प्रमोशन और ऐडवर्टिजमेंट के लिए भी 25 करोड़ रुपये लिए गए हैं। इस तरह फिल्म की कीमत 190 करोड़ रुपये पहुंच गई है। इसे देखते हुए फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट्स राइट्स को भी ऊंची कीमत मिलने की उम्मीद है।

बता दें कि भंसाली इस फिल्म को सलमान खान की प्रॉडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स के साथ मिलकर बना रहे हैं। फिल्म की झोली में पहले ही इतनी बड़ी रकम आ जाने से मेकर्स काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में सलमान खान एक बिजनसमैन के रोल में दिखेंगे वहीं आलिया भट्ट फिल्म में स्ट्रगलिंग ऐक्टर की भूमिका में दिखाई देंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri