एक बार फिर साथ आएगी सलमान खान-आमिर खान की जोड़ी, इस फिल्म के सीक्वल में करेंगे काम

1 min


salman_khan_aamir_khan

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान और सलमान खान बी-टाउन के खास दोस्तों में से एक हैं। सलमान और आमिर एक साथ कई फिल्मों में नजर भी आ चुके हैं। फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ में दोनों की कॉमेडी टाइमिंग शानदार थी और यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई। फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोष ने दो साल पहले फिल्म के सीक्वल बनाने की बात कही थी। अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म के सीक्वल में फिर से अमर और प्रेम की जोड़ी नजर आ सकती है।

खबरों के मुताबिक, अंदाज अपना अपना के राइटर दिलीप शुक्ला ने 1994 में आई फिल्म के सीक्वल बनने की बात कही है। उन्होंने साथ ही कहा फिल्म से तीन नए लोग भी जुड़ेंगे। दिलीप शुक्ला ने बताया प्रोड्यूसर विनय सिन्हा की बेटी प्रीति सिन्हा ने उन्हें फिल्म का सीक्वल लिखने के लिए कहा है। दिलीप ने कहा- किसी भी फिल्म का सीक्वल लिखना आसान नहीं होता है। साथ ही यह सीक्वल सलमान खान और आमिर खान के बिना अधूरा है। वह भी तीन नए मेम्बर के साथ नजर आएंगे।

पहले खबरें थीं कि रणवीर सिंह, वरुण धवन और रणबीर कपूर इस फिल्म से जुड़ सकते हैं। 1994 में आई ‘अंदाज अपना अपना’ की बात करें तो उसमें सलमान और आमिर के साथ रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, शक्ति कपूर और परेश रावल अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh