सलमान खान ने ऐसा क्या कर दिया था, कि एक सीन के बाद फूटफूट कर रोने लगीं थीं भाग्यश्री ? (Salman Khan and Bhagyashree)

1 min


Salman Khan and Bhagyashree

‘मैंने प्यार किया’ के इस सीन के बाद क्यों रोने लगीं थीं भाग्यश्री ? (Salman Khan and Bhagyashree)

Salman Khan and Bhagyashree: सलमान खान के साथ हिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाई हुईं हैं। भाग्यश्री ने साल 1990 में अपने दोस्त हिमालय दासानी से शादी की थी। अब शादी के 30 साल बाद उन्होंने ये खुलासा किया है किया है कि वो अपने पति से डेढ़ साल तक अलग रही थीं। भाग्यश्री के इस खुलासे ने सबको हैरान कर दिया है। लेकिन, यहां हम आपको भाग्यश्री और सलमान (Salman Khan and Bhagyashree) की फिल्म ‘मैनें प्यार किया’ से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं…



सीन के बाद सलमान ने क्या पूछा ?

साल 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का गाना ‘कबूतर जा-जा’ उस समय काफी हिट हुआ था। ऐसा बताया जाता है कि इस गाने में सलमान खान को उनके साथ बाहों में भरने वाला एक सीन करना था। जैसे गाने के इस सीन को शूट किया गया, तो सीन शूट होने के तुरंत बाद ही भाग्यश्री फूट-फूट कर रोने लगीं। भाग्यश्री को रोता हुआ देखकर सलमान खान बहुत घबरा गए (Salman Khan and Bhagyashree), और उन्होंने तुंरत ही भाग्यश्री से पूछा- क्या मैंने कुछ गलत कर दिया ?

Salman Khan and Bhagyashree)

Source: timesofindia

डायरेक्टर ने दी मन मुताबिक सीन करने की इजाज़त

सलमान के पूछने पर भाग्यश्री (Salman Khan and Bhagyashree) ने उनकी बात का जवाब न में दिया। गाने का ये सीन शूट हो जाने के बाद फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के डायरेक्टर ने भाग्यश्री से उनके रोने की वजह पूछी। तो उन्होंने बताया कि वो एक रुढ़िवादी परिवार से हैं। उनके परिवार ने आजतक उन्हें चूड़ीदार के अलावा कोई भी एक्पोज करने वाली ड्रेस पहनने की इजाज़त नहीं दी। इसी वजह से बाहों में भरने वाला सीन करने से वो घबरा गईं और रोने लगीं।



राजघराने से हैं भाग्यश्री

यहां तक कि इसके बाद तो डायरेक्टर ने भाग्यश्री (Salman Khan and Bhagyashree) को अपनी मर्जी के मुताबिक सीन करने की इजाजत दे दी थी। बता दें, कि भाग्यश्री का जन्म महाराष्ट्र के सांगली में पटवर्धन राजघराने में हुआ था। उनके पिता विजय सिंहराव माधवराव पटवर्दन सांगली के राजा माने जाते हैं। तीन बहनों में भाग्यश्री सबसे बड़ी हैं। अपनी पहली फिल्म यानी ‘मैंने प्यार किया’ के बाद ही भाग्यश्री ने शादी करने का फैसला कर लिया था।

Source: Desimartini

शादी के बाद खत्म हो गया करियर

पहली फिल्म से भाग्यश्री ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली थी। फिल्म में सलमान खान (Salman Khan and Bhagyashree) के साथ उनकी केमेस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया । उस समय तो ऐसा भी माना जाने लगा था कि आगे चलकर भाग्यश्री उस दौर की बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देंगी, लेकिन उन्होंने हिमालय दासानी से शादी कर ली। और शादी के बाद उनका करियर पूरी तरह से खत्म हो गया।

ये भी पढ़ें- स्वरा भास्कर पर लगा दिल्ली हिंसा भड़काने का आरोप, ट्रेंड हो रहा है #ArrestSwaraBhaskar


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये