सलमान खान और लैरिसा बोन्सी की केमिस्ट्री की हो रही है खूब चर्चा, पहली बार साथ दिखे, दूसरे की जल्द शुरू हो सकती है तैयारी

1 min


लैरिसा बोन्सी इन दिनों काफ़ी सुर्खिया बटोर रही है पहले सलमान खान के साथ एक पिक्चर को लेकर और अब हाल ही में गुरु रंधावा के साथ आए उनके गाने “सूरमा सूरमा” को लेकर। कुछ दिन पहले  लैरिसा  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान के साथ एक पिक्चर शेयर की थी ,जिसके बाद ये खबर थी कि लैरिसा और सलमान खान बहुत  जल्द साथ में नज़र आने वाले है। अभी लैरिसा सलमान खान के साथ मूवी में नहीं बल्कि एक विज्ञापन में नज़र आई।

ये विज्ञापन एक मोबाइल फ़ोन का था जिसमें लैरिसा एक खूबसूरत चोर की भूमिका में नज़र आई और सलमान खान फ़ोन लेने के लिए उनका पीछा करते हुए नज़र आए। दोनों की जोड़ी की खूब तारीफ की जा रही है, और ये भी कहा जा रहा है कि वे जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करने वाले है। लैरिसा अपने फिटनेस को लेकर भी काफ़ी चर्चा में है। उन्हें B-town की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक माना जा रहा है। जिस तरह सलमान खान फिटनेस आइकॉन के तौर पर इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है ,उसी रास्ते पर लैरिसा अपने आपको ढ़ालने की कोशिश कर रही है।

लैरिसा ने अपने काम से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया। उन्होंने सबसे पहले  गाना “सुबह होने ना दे” अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ किया था, जिसमें उनके किलर डांस मूव्स देखने को मिले।  उन्होंने टाइगर श्रॉफ और सूरज पंचोली के साथ भी गाने “डिम डिम” में अपने कदम थिरकाए। इसके अलावा उन्होंने अपने प्रशंसकों को फिल्म  “गो गोवा गॉन” में सैफ अली खान, कुणाल खेमू और वीर दास के साथ अपने एक्टिंग स्किल्स से लुभाया। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि उनके आकर्षक लुक्स और स्किल्ड एक्टिंग  साउथ में भी काफी मशहूर हैं।

लेकिन अब ये देखना होगा कि लैरिसा या सलमान खान कब अपने अगले प्रोजेक्ट की जानकारी देते है ? और कौन सबसे पहले इस बात का खुलासा करने वाला  है ?

और पढ़े: 10 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपने बोल्ड लुक से अवॉर्ड्स फंक्शन की गर्मी बढ़ा दी

SHARE

Mayapuri