सलमान खान ने ब्रांड सर्किट के लिए सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेता का स्थान हासिल किया!

1 min


सलमान खान

एक दिन के विज्ञापन की शूटिंग के लिए अभिनेता को 7 करोड़ रुपये का शुल्क मिला।

सलमान खान निस्संदेह भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े और स्पष्ट सुपरस्टार हैं। जहां एक तरफ उनकी फिल्में फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हर बार रिकॉर्ड तोड़ रही हैं, वहीं इसके साथ ही वह ब्रांड सर्किट में भी बेहद लोकप्रिय हैं। कई ब्रांडों का समर्थन करते हुए उनकी लिस्ट में एक और ब्रांड शामिल हो गया है, सलमान ने हाल ही में एक चीनी मोबाइल ब्रांड को प्रमोट करने के लिए हस्ताक्षर किए थे। यह मोबाइल फोन ब्रांड भारत में अपने लिए बाज़ार के नए विकल्प और विस्तार करना चाहता था और तभी उन्होंने सलमान को अपने नए अभियान के लिए बोर्ड में लाने का फैसला किया।

इस ब्रांड की शूटिंग एक ही दिन की थी और हमें पता चला है कि विज्ञापन में अभिनय करने के लिए सलमान को मोटी रकम अदा की गई थी। एक सूत्र ने खुलासा करते हुए बताया कि, “सलमान ने पिछले महीने बांद्रा के महबूब स्टूडियो में एक कमर्शियल के लिए शूटिंग की थी। सुपरस्टार ने शूटिंग के लिए प्रति दिन के हिसाब से 7 करोड़ रुपये का शुल्क लिया है और इसे किसी भी बॉलीवुड स्टार द्वारा किसी भी ब्रांड विज्ञापन के लिए दिए जाने वाले उच्चतम शुल्क के रूप में देखा जा रहा है।  हालांकि, यह जानकर कि भारत में उनकी फेन्स फॉलोविंग काफी ज्यादा है इसे देखते हुए ब्रांड के हेड इस राशि को देते हुए खुश थे। सलमान ने ब्रांड की अगली प्रमोशनल एक्टिविटी के लिए चार से पांच दिन प्लान किए हैं, जिसके लिए उन्हें इतना ही शुल्क भुगतान किया जाएगा।”

आपको बता दें कि सुपरस्टार ने एक बिवरेज ब्रांड को प्रमोट करने के लिए इतनी ही राशि से चार्ज किया था. उस ब्रांड ने भी बहुत खुशी से उनके नए अभियान के लिए सलमान को इस कीमत का भुगतान किया। इसके साथ, वह न केवल बॉलीवुड में किसी एड के लिए सबसे अधिक पैसे लेने वाले अभिनेता बन गए हैं, बल्कि ब्रांड स्पेस में सबसे अधिक भुगतान वाले अभिनेता बन गए हैं,  और वह निश्चित रूप से इसके हकदार हैं!

और पढ़े: हॉलीवुड के टॉप 10 कैरेक्टर्स को हिंदी में आवाज देने वाले आर्टिस्ट की लिस्ट


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये