सलमान खान ने यूलिया वंतूर संग अपने फार्महाउस पर लगाई झाड़ू, देखिए वीडियो

1 min


सलमान खान यूलिया वंतूर

तूफान के बाद फार्महाउस पर यूलिया वंतूर के साथ सलमान खान ने की सफाई

जबसे लॉकडाउन हुआ है बॉलीवुड के दबंग सलमान खान तभी से अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर वक्त बिता रहे हैं। काफी समय तक उनकी बहन अर्पिता, जीजा आयुष भी उनके साथ उनके फार्महाउस पर ही रहे थे, लेकिन अब वो अपने घर वापस आ गए हैं। लेकिन, जैकलीन फर्नांडीस और यूलिया वंतूर अब भी सलमान खान के साथ उनके फार्महाउस पर ही वक्त बिता रही हैं। सलमान खान जबसे अपने फार्महाउस पर रह रहे हैं, तबसे वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं।

यूलिया के साथ झाड़ू लगाते दिखे सलमान

हाल ही में सलमान खान का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान, यूलिया वंतूर और अपने फार्महाउस के सभी कर्मचारियों के साथ सफाई करते हुए नज़र आ रहे हैं। दरअसल, ये वीडियो विश्व पर्यावरण दिवस के दिन का है, जिसमें सलमान खान, यूलिया वंतूर के साथ अपने फार्महाउस की सफाई कर रहे हैं। वीडियो में सलमान खान और यूलिया वंतूर झाड़ू लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि देश के कई राज्यों में निसर्ग तूफान की वजह से काफी तबाही आ गई है, जिसका काफी असर महाराष्ट्र में भी देखने को मिल रहा है। इसी तूफान की वजह से फार्महाउस में हुई गंदगी को सलमान खान, यूलिया वंतूर और अपने कर्मचारियों के साथ साफ कर रहे हैं।

भाईजान की तारीफ कर रहे लोग

इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, “स्वच्छ भारत।” इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई सलमान की तारीफ कर रहा है और सलमान के साथ यूलिया को सफाई करते देख फैंस सोशल मीडिया पर ढेर सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान जबसे अपने फार्महाउस पर हैं, वो खुद को किसी न किसी काम में बिजी रखते हैं। कुछ समय पहले ही सलमान ने दो गाने तेरे बिना और भाई-भाई भी रिलीज किए हैं। इसके अलावा वो कोरोना की वजह से परेशान लोगों की मदद भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंस्टाफ कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बोनी कपूर के पूरे परिवार का हुआ टेस्ट, आ गई रिपोर्ट

SHARE

Sangya Singh