रातभर सो नहीं पाए सलमान, जेल का खाना खाने से किया इनकार

1 min


20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को दोषी करार दिया। सीजेएम देव कुमार खत्री ने सलमान को 5 साल कैद की सजा सुनाई और 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया। उसके बाद सलमान को जोधपुर जेल भेजा गया। आपको बता दें, सलमान चौथी बार वहां गए हैं। जेल जाने के बाद सलमान को खाना दिया लेकिन उन्होंने खाना खाने से मना कर दिया।

जेल के डीआईजी ने बताया कि जेल नियमों के अनुसार सलमान खान को रोटी, पत्ता गोभी की सब्जी और चने की दाल खाने के लिए दी है, लेकिन उन्होंने खाना नहीं खाया और भूखे सो गए। उन्हें जेल में दाखिल करते समय मेडिकल जांच कराई गई थी। शुरुआत में उनका ब्लड प्रेशर हाई था, लेकिन कुछ देर बाद दोबारा जांच होने पर सही पाया गया। सलमान की तरफ से अभी तक कोई डिमांड नहीं आई है।

सलमान को खाने-पीने में वही सब मिलेगा जो दूसरे कैदियों को मिलता है

उनके बॉडीगार्ड शेरा सलमान के लिए कुछ कपड़े और नाश्ता लाए थे, लेकिन नाश्ता वापस लौटा दिया गया है। सलमान को मिली धमकी को देखते हुए 3 स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की है। सलमान ने डीआईजी से जेल में टॉयलेट की व्यवस्था के बारे में पूछा था। उन्हें बाथरूम और गीजर को लेकर खुद का किया पुराना वादा भी याद है, शायद वे इस बार पूरा करें। उन्हें खाने व पीने को वही सब कुछ मिलेगा, जो दूसरे कैदियों को दिया जाता है।

आपको बता दें,  करीब 11 साल बाद सलमान खान एक बार फिर देश की सबसे सुरक्षित जेलों में से एक जोधपुर जेल पहुंचे। इस जेल में चौथी बार पहुंचे सलमान को कैदी नंबर 106 बनाया गया है। उन्हें वार्ड नंबर 2 के एक कमरे में अकेले में रखा गया। अब वो जेल में आसाराम के पड़ोसी बन गए है। 11 साल में जोधपुर जेल काफी बदल चुकी है और यहां कई कुख्यात गैंगस्टर बंद है, जिनसे सलमान की जान को खतरा हो सकता है। ऐसे में उन्हें जेल में सबसे सुरक्षित मानी जाने वाले स्थान पर रखा गया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये