Birthday Special: लड़की को इंप्रेस करने के चक्कर में पहली बार कैमरा फेस कर पाए सलमान खान

1 min


Salman khan birthday mayapuri

सलमान खान

सलमान खान ने अभी तक शादी तो नहीं की है, लेकिन अपनी गर्लफ्रेंड्स को लेकर वो हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहे हैं. समय-समय पर नई गर्लफ्रेंड बनाने के मामले में तो सलमान पूरे बॉलीवुड में मशहूर हैं. संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, यूलिया वंतूर, सोमी अली और जैकलीन फर्नांडीज इन सभी एक्ट्रेसेस के साथ सलमान के अफेयर की चर्चा हो चुकी है. लेकिन शायद आप ये नहीं जानते कि अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सलमान ने जिस एड से की थी. वो एड दरअसल उनको एक लड़की को इम्प्रेस करने के चक्कर में ही मिला था.

हाल ही में सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लाइफ के इस मजेदार किस्से को शेयर किया. सलमान ने खुद बताया कि उन्होंने जिस विज्ञापन से पहली बार कैमरा फेस किया था, वो एड उन्हें एक लड़की को इम्प्रेस करने के चक्कर में मिला था. सल्लू मियां ने बताया कि मैं एक दिन सी रॉक क्लब में स्विमिंग कर रहा था और मैंने उस समय एक बेहद खूबसूरत लड़की को लाल साड़ी में देखा. उसे इंप्रेस करने के लिए मैं बेवकूफ की तरह पानी में कूद गया और पूरे स्विमिंग पूल का एक चक्कर तैर कर काट लिया, लेकिन जब मैं बाहर आया तो मैंने देखा कि वो लड़की जा चुकी थी.

अगले दिन मुझे फार प्रोडक्शंस से फोन आया और उन्होंने मुझे कहा कि वो मुझे एक कमर्शियल एड के लिए कास्ट करना चाहते हैं. वो एड कैंपा कोला का था. बता दें कि सलमान का ये एड फिल्ममेकर कैलाश सुरेंद्रनाथ ने शूट किया था. कैलाश शुरुआती दिनों में उनके मेंटर भी रहे. सलमान ने आगे बताया कि जब मुझे एड का ऑफर मिला तो यही सोच रहा था कि आखिर मुझे ये एड मिला कैसे. एड का ऑफर मिलने के बाद सलमान कैलाश से मिलने अपनी आंटी के साथ गए थे और उन्होंने अपने डायरेक्टर से पूछा कि आखिर उन्हें उनका नंबर कैसे मिला.

बाद में सलमान को पता चला कि जिस लड़की को वो इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे थे, वो कैलाश की गर्लफ्रेंड थी और उन्होंने ही बताया था कि सलमान काफी अच्छी स्विमिंग करते हैं. सलमान ने बताया कि हमें मालदीव्ज में शूट करना था और वो किसी शख्स को चाहते थे जो अंडरवॉटर स्विमिंग करना जानता हो. उस दौर में मैं और जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा ही काफी अच्छी अंडरवॉटर स्विमिंग करते थे. इस तरह कैंपा कोला के एड की वजह से ही मैंने सबसे पहले कैमरा फेस किया था.

ये भी पढ़ें- क्यों आज यंगस्टर्स की पसंद बन गए हैं ये बॉलीवुड स्टार्स ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये