सलमान खान ने KRK के खिलाफ Defamation का किया केस

1 min


KRK

सलमान खान की फिल्म राधे का रिव्यु करने के लिए कमाल खान (KRK) के खिलाफ Defamation का केस किया गया है, ऐसा कमाल खान अपने ट्वीट में कह रहे हैं। जी हां KRK ने अपने ट्विटर अकाउंट से FIR की कॉपी शेयर की है। साथ ही कैप्शन भी लिखा है।

उन्होंने लिखा है- “डियर सलमान खान, ये Defamation केस आपकी हताशा और निराशा का सबुत हैं। मैं अपने फोल्लोवेर्स के लिए रिव्यू करता हूं। मैं अपना काम कर रहा हूं। मुझे रोकने से बेहतर है आपको अच्छी फिल्में बनाना चाहिएसल। मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा। थैंक्यू फोर द केस।”

सलमान खान की फिल्म राधे 13 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज की गई थी। जिसके बाद कमाल खान ने उनकी फिल्म का रिव्यू किया। रिव्यू के पहले वीडियो में कमाल खान को कहते सुना जा सकता है कि वो इंटरवल तक फिल्म देख चुके हैं लेकिन अब वो फिल्म देखने की हिम्मत नहीं कर पा रहे हैं। और रो रहे हैं कि वो अगर अब अंदर गए तो पता नहीं उनके साथ क्या होगा।

इसके बाद उन्होंने दूसरी वीडियो शेयर की जिसमें फिल्म का कम्पलीट रिव्यू था। उन्होंने रिव्यू में फिल्म का पूरा मजाक उड़ाया है। उन्होंने रिव्यू में दिशा पाटनी को सलमान की पोती कहा। डायलॉग्स को भी घटिया कहा है। VFX का भी मचाक उड़ाया और कहानी को धब्बा कहा है। उन्होंने ये तक कहा कि आप सभी पता है कि सलमान खान कितने बूरे स्टाइल में डायलॉग बोलते हैं। वो कितने बुरे एक्टर हैं। वो हर सीन एक ही एक्सप्रोशन के साथ करते हैं। कुलमिलाकर ये फिल्म उतनी ही खतरनाक है जितना कोरोना।

वहीं अगर हम KRK की बात करें तो उन्होंने अपने जीवन में केवल एक ही फिल्म बनाई है। इसपर खुद KRK का कहना है कि वो अपनी फिल्म 20 मिनट भी नहीं झेल पाए।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये