Salman Khan की फिल्म राधे इंटरनेशनल लेवल पर की जाएगी रिलीज, 22 अप्रैल को आउट होगा ट्रेलर

1 min


Salman Khan

बॉलीवुड सुपरस्टार Salman Khan ने अपने जन्मदिन पर कहा था कि उनकी मचअवेटेड फिल्म “राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई” ईद पर रिलीज होगी। सलमान खान फिल्म्स और ज़ी स्टूडियो ने बुधवार को राधे के लिए मेगा रिलीज़ योजना शेयर की।

प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को अब 13 मई 2021 को एक मल्टीफॉर्मेट रिलीज़ और इंटरनेशनल स्तर पर थिएटर रिलीज़ किया जाएगा। यह सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है और साथ ही साथ पे पर व्यू में, यह ओटीटी रिलीज़ नहीं है। इसके अलावा राधे का ट्रेलर कल यानी की 22 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

फिल्म इस साल 13 मई को थिएटर रिलीज के लिए निर्धारित थी। हालांकि, देश में लगातार कोरोना केसेस बढ़ने के कारण फिल्म में थिएटर में रिलीज नहीं किया जाएगा। Salman Khan के साथ, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म सलमान खान द्वारा प्रस्तुत की गई है, जो सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है।

फिल्म एक थिएटर रिलीज होगी और सभी भारतीय राज्यों में सिनेमाघरों में उपलब्ध होगी जहां थिएटर कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार खुले हैं। मीडिल इस्ट, नोर्थ अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, यूरोप सहित सभी अंतरराष्ट्रीय क्षेत्रों में 40 देशों में अंतरराष्ट्रीय थिएटर रिलीज की भी योजना बनाई जा रही है।

 

SHARE

Pragati Raj