जब सलमान ने एक शादी में खोजा दबंग का हुक स्टेप!

1 min


ज़ी टीवी के इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग में साजिद खान ने किया एक चैंकाने वाला खुलासा

पिछले तीन दशकों से ज़ी टीवी टेलीविजन पर नए और अनोखे कार्यक्रम दिखाने में अग्रणी भूमिका निभा रहा है और अब एक बार फिर यह चैनल अपने नए नॉन-फिक्शन शो ‘इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग’ के साथ म्यूज़िक रियलिटी शोज़ का चेहरा बदलने जा रहा है। धारा से हटकर एक अनोखा फॉर्मेट प्रस्तुत करते हुए ज़ी टीवी दुनिया का पहला म्यूज़िक लीग प्रस्तुत करने जा रहा है, जो 26 फरवरी से शुरू हो रहा है। जहां खेल की दुनिया में हमने कई लीग प्रतियोगिताएं देखी हैं, वहीं इस अनोखी म्यूज़िक लीग में भारत के अलग-अलग क्षेत्रों की 6 टीमें एक म्यूज़िकल चैंपियनशिप में मुकाबला करती नजर आएंगी। इनमें से हर टीम को बॉलीवुड एवं स्पोर्ट्स जगत की जानी-मानी सेलिब्रिटीज़ सपोर्ट करेंगी। इसमें कप्तानों के रूप में टॉप प्लेबैक सिंगर्स होंगे। इनके अलावा हर टीम में एक रियलिटी शो स्टार और एक नई आवाज भी शामिल की जाएगी। इन 6 ज़ोनल टीमों की कप्तानी करने के लिए मिका सिंह, कैलाश खेर, साजिद खान, शान, अंकित तिवारी, जावेद अली, असीस कौर, भूमि त्रिवेदी, आकृति कक्कर, पायल देव, नेहा भसीन और शिल्पा राव को चुना गया है।सलमान

साजिद खान ने भी एक राज खोलते हुए बताया कि

हाल ही में इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग के दौरान इन सभी सेलिब्रिटीज़ ने मंच पर कुछ जोरदार परफाॅर्मेंस देकर सभी को चैंका दिया। हालांकि, सलमान खान की परफॉर्मेंस देखकर सभी के होश उड़ गए। इस सुपरस्टार ने अपने गानों की मेडली पर एक जोरदार परफॉर्मेंस देकर मंच पर धूम मचाने दी और इसके बाद, उन्होंने अपने दोस्तों के बारे में एक दिलचस्प राज भी खोला, जो इस शो का हिस्सा हैं। हालांकि उनके दोस्त भी पीछे नहीं रहे। जब मिका सिंह ने कुछ किस्से सुनाकर यह बताया कि सलमान कैसे सबसे बड़े शरारती हैं, तब साजिद खान ने भी एक राज खोलते हुए बताया कि इस सुपरस्टार ने अपने एक रिश्तेदार की शादी में एक अंकल से फिल्म ‘दबंग‘ का हुक स्टेप चुराया था। चैंक गए ना?

सलमान भाई ने तुरंत उनसे कहा, ‘‘मामा जी आपका स्टेप तो गया”

दिल्ली जैमर्स के कैप्टन साजिद खान ने बताया, ‘‘सलमान, मैं और कुछ दोस्त एक रिश्तेदार की शादी में गए थे, जहां हम पहली बार एक साथ बाराती बनकर पहुंचे थे। वहां हम लोग बारात के साथ सड़क पर डांस कर रहे थे। उस समय वहां बहुत भीड़ जमा हो गई थी, इसलिए माथुर अंकल ने उन्हें हटाने के लिए एक स्टेप करना शुरू कर दिया, जिसमें वो अपनी कलाइयों को मोड़ रहे थे। इसके बाद हमने एक मामाजी को देखा और उनका भी एक स्टेप था, जिसे वो हमेशा अपने बेल्ट के साथ करते थे। सलमान भाई ने तुरंत उनसे कहा, ‘‘मामा जी आपका स्टेप तो गया।‘‘ उन्होंने इन दोनों आइडियाज़ को मिलाया और दबंग का फेमस हुक स्टेप बना लिया। उधर मामा जी आज तक कहते रहते हैं कि सलमान ने उनका स्टेप चुरा लिया।

सलमानइस मौके पर बॉलीवुड के कई लोकप्रिय चेहरे भी इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग के मंच पर जबर्दस्त धुनों पर नाचंेगे, गाएंगे और धूम मचाएंगे। हमें यकीन है कि इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग के उद्घाटन समारोह की शाम एक यादगार शाम होगी।

इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग का ग्रैंड प्रीमियर देखने के लिए ट्यून इन कीजिए ज़ी टीवी 26 फरवरी 2021 को रात 8 बजे और इस अभूतपूर्व रियलिटी शो को फॉलो करने के लिए देखते रहिए ज़ी टीवी हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये