गैंगस्टर ने सलमान खान को दी जान से मारने की धमकी

1 min


बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है। ये बात सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी, लेकिन ये बात बिलकुल सच है। राजस्थान के एक कुख्यात गैंगस्टर ने सलमान खान को खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है। जोधपुर में कोर्ट के बाहर पेशी पर आए गैंगस्टर लारेंस विश्नोई ने मीडिया के सामने सलमान को जान से मारने की धमकी दी है। यहां तक की मीडिया के सामने गैंगस्टर ने ये तक कह डाला की वो सलमान को जोधपुर में ही मारेगा।

अब जो करेंगे खुलकर करेंगे

मीडिया से बातचीत के दौरान गैंगस्टर लारेंस विश्नोई ने कहा कि ‘मैं एक छात्र नेता हूं। पुलिस उसे फंसाने की कोशिश कर रही है’। उसने कहा, ‘अभी तो मैंने कुछ किया ही नहीं है। पुलिस मुझे जानबूझकर फंसा रही है। लेकिन अब हम जो करेंगे खुलकर करेंगे। सलमान खान को अब हम जोधपुर में मारेंगे, तब इन्हें पता चलेगा’। आपको बता दें कि इस गैंगस्टर पर हत्या, अवैध वसूली, रंगदारी और फायरिंग के कई मामले कई राज्यों में चल रहे हैं। कुछ दिनों पहले भी उसने एक व्यापारी का मर्डर किया था।

कड़ी सजा की मांग की थी

खबरों के मुताबिक, सलमान ने 1998 में  जोधपुर में काले हिरणों का शिकार किया था। उसी की वजह से विश्नोई समाज सलमान खान से बेहद नाराज है। हालांकि इस धमकी की सही वजह अबतक सामने नहीं आ सकी है। लेकिन इसे हिरण शिकार मामले से जोड़कर देखा जा रहा है। क्योंकि गैंगस्टर लारेंस विश्नोई समाज से ताल्लुक रखता है और इसी समाज ने सलमान का विरोध करते हुए उन्हें हिरण शिकार मामले में कड़ी सजा होने की मांग की थी।


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये