Remo D’Souza को हार्ट अटैक के समय Salman Khan ने की थी मदद

1 min


Remo D'Souza and Salman Khan

कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा(Remo D’Souza) को इस महीने की शुरुआत में हार्ट अटैक हुआ था. उन्होंने हाल ही में एक निजी अखबार से बातचीत की. उन्होंने बताया कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने मुंबई के कोकिलाभवन अस्पताल में भर्ती होने पर उनकी मदद की. 2018 की फिल्म रेस 3 में सलमान खान(Salman Khan) के साथ काम करने वाले रेमो ने कहा, “हम उन्हें एक स्वर्गदूत कहते हैं क्योंकि उनके पास सोने का दिल है. मैंने उनके साथ काम किया है और मुझे पता है कि वह किस तरह के व्यक्ति है.”

रेमो(Remo D’Souza) ने आगे कहा कि “सलमान(Salman Khan) और मैं ज्यादा बात नहीं करते हैं, जैसे, मैं केवल ‘हां, सर, ओके सर’ कहता हूं. वास्तव में, मेरी पत्नी और सलमान बहुत करीब हैं. जैसे ही मुझे अस्पताल ले जाया गया, लिजेल ने सलमान को फोन किया और छह दिन जब मैं अस्पताल में था, तब उन्होंने देखा कि मेरी अच्छी देखभाल की गई थी या नहीं. वह व्यक्तिगत रूप से डॉक्टरों से भी बात कर रहे थें.”

रेमो डिसूजा(Remo D’Souza) को अस्पताल से डिस्चार्ज मिलने के बाद, उनकी पत्नी लिज़ेल ने रेमो के लिए एक विशेष घर वापसी की पोस्ट साझा की. अपनी पोस्ट में, उन्होंने सलमान खान को भी धन्यवाद दिया. उनके पोस्ट के एक अंश में लिखा है “मैं वास्तव में अपने दिल से सलमान खान (Salman Khan) को सबसे बड़ा भावनात्मक समर्थन देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. आप एक एंजेल हैं. हमेशा साथ होने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद भाई.”

बता दें कि रेमो डिजूसा अब पूरी तरह से ठीक है. उन्होंने अपने परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया था. इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये