सलमान खान करेंगे मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न के रीमेक में काम, जानिए क्या होगा फिल्म का नाम, पूरी कास्ट और फिल्म की कहानी

1 min


Marathi Film Mulshi Pattern

मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न के हिंदी में सलमान खान संग नज़र आएंगे आयुष शर्मा

राधे, कभी ईद कभी दीवाली के बाद सलमान खान का नया प्रोजेक्ट क्या होगा। इसका ऐलान अब हो गया है। सलमान खान अब मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे। लॉकडाऊन के दौरान जिस पर अब काम भी शुरू कर दिया गया है।

दिखेगी जीजा – साले की जोड़ी

Marathi Film Mulshi Pattern

Source – Wiki and Bio

फिल्म की कहानी और कास्ट के बारे में हम आगे आपको बताएंगे लेकिन उससे पहले आपको ये भी बता दें कि इस फिल्म में जीजा साले की जोड़ी नज़र आएगी। नहीं समझे…अरे हम बात कर रहे हैं सलमान खान और आयुष शर्मा की। दोनों मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न के रीमेक में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में इनका क्या किरदार होगा। फिल्म की स्टोरी क्या है और हिंदी रीमेक इस मूवी का नाम क्या रखा जाएगा इन सब की जानकारी हमें मिल चुकी है जिसे हम आप सभी के साथ बांट रहे हैं।

लॉकडाऊन के बीच चल रहा है फिल्म पर काम

कहा ये भी जा रहा है लॉकडाऊन के दौरान सलमान खान केवल परिवार के साथ समय ही नहीं बिता रहे हैं बल्कि अपने अगले प्रोजेक्ट्स पर काम भी कर रहे हैं। लिहाज़ा उन्होने इस रीमेक मूवी का नाम, कास्ट, स्टोरी सब कुछ फाइनल कर दिया है। चलिए बताते हैं आपको क्या रखा गया है इसका नाम

फिल्म का नाम होगा ‘धाक’

Source – Book my Show

जी हां…..मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न के हिंदी रीमेक का नाम होगा ‘धाक’। हालांकि पहले चर्चा थी कि इस फिल्म का नाम शायद नहीं बदला जाएगा। लेकिन अब ख़बर आई है कि फिल्म का टाइटल चेंज किया जाएगा जो होगा ‘धाक’। इसके ऑरिजिनल राइट्स भी ले लिए गए हैं।

क्या होगी फिल्म की कहानी

फिल्म एक यूनिक सब्जेक्ट पर बेस्ड है जिसमें शहरों से सटे हुए गांवों के बारे में कुछ सच्चाई बताई गई है। अक्सर ये हुआ है कि शहरों के पास वाले गांव के लोग ज्यादा पैसों के लिए अपनी ज़मीन बेच देते हैं। और जब एक समय के बाद उनका पैसा खत्म हो जाता है तो उनके बच्चे क्राइम की ओर सक्रिय हो जाते हैं। इसी कॉन्सेप्ट पर ये फिल्म आधारित होगी। चलिए अब आपको बताते हैं कि सलमान और आयुष फिल्म में किस रोल में नज़र आएंगे।

जीजा गैंगस्टर तो साला बना पुलिसवाला

Marathi Film Mulshi Pattern

Source  – ABP Live

इस फिल्म की कहानी किस सब्जेक्ट पर आधारित होगी ये तो आपने जान लिया। वहीं इस फिल्म में सलमान खान एक बार फिर पुलिसवाले का किरदार निभाते नज़र आएंगे। इससे पहले वो दबंग और वॉन्टेड में पुलिस के रोल में नज़र आ चुके हैं। वहीं मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न के रीमेक में आयुष शर्मा गैंगस्टर के रोल में होंगे।

और पढ़ेंः हॉलीवुड मूवी “The Intern” का बनेगा हिंदी रीमेक, ऋषि कपूर और दीपिका होंगे मेन लीड


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये