सलमान खान ने दिया नरेन्द्र मोदी को बहन की शादी का न्योता !

1 min


गुरुवार को सलमान खान मिलने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से और दिया बहन ‘अर्पिता’ की शादी का न्योता. दोनों साथ में काफी देर तक बेठे और बातचीत की. ख़बरों के मुताबिक नरेन्द्र मोदी 9 नवम्बर से विदेश दौरे पर जा रहे है और 18 तक वापस लौटने की संभावना जताई जा रही है. अब इतने प्यार और सम्मान के साथ सलमान नरेद्र मोदी को शादी का कार्ड देने पहुंचे है तो लगता है कि लगता है पीएम मोदी सलमान की बहन को आशीर्वाद देने ज़रूर आएंगे.

2014_11_06_14_08_56_salman-modi-2

अगर मोदी इस शादी समारोह में शामिल होते हैं तो वह पहली बार प्रधानमंत्री बनने के बाद किसी बॉलीवुड अभिनेता की पार्टी में मौजूद होंगे. गौरतलब है कि सलमान की बहन अर्पिता की कांग्रेस नेता सुखराम के पोते आयुष शर्मा से 18 नवंबर को हैदराबाद में शादी होने वाली है.

2014_11_06_14_08_57_salman-modi-1

बता दे कि नरेन्द्र मोदी और सलमान के बीच काफी अच्छे रिश्ते है. वहीं लोकसभा चुनाव में सलमान खान ने खुलकर नरेंद्र मोदी का समर्थन भी किया है. इतना ही नहीं, मोदी ने भी स्वच्छता अभियान के नवरत्नों में एक सलमान को बनाया था. अर्पिता की शादी में विपक्ष की तरफ से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी न्योता दिया गया है. देखना है कि कौन-2 गेस्ट सलमान की बहन की शादी में शामिल होंगे.

SHARE

Mayapuri