बिग बॉस 14: राखी के भद्दे मज़ाक को डिफेंड करते नज़र आये सलमान खान

1 min


अभिनव शुक्ला और सलमान खान

राइटर गौतम हेगड़े ने बिग बॉस 14 के होस्ट सलमान खान को अपने दोस्त अभिनव शुक्ला को सुनाने को लेकर एक पोस्ट लिखा है। सोमवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, गौतम ने सलमान को एक ‘बायस्ड होस्ट ‘ कहा, और कहा कि वीकेंड का वार का सबसे बेकार एपिसोड उन्होंने कभी नहीं देखा था।

सलमान खान है बायस्ड होस्ट

Gautam Hegde

गौतम ने लिखा कि “शायद यह वीकेंड बिग बॉस का सबसे बुरा एपिसोड था। इससे पहले भी कई बार एपिसोड हो चुके हैं जहाँ शो के होस्ट ने किसी न किसी के साथ पक्षपात किया है, लेकिन इस बार, मैं यह नहीं देख पाया कि किस तरह पीड़ित की आवाज़ को किसी ऐसे व्यक्ति की तरह बनाया जो ध्यान और बुरा चाह रहा हो, सलमान ने कोशिश की अभिनव को समझाने की कि वह इन हरकतों के कारण दर्शकों को दिखाई दे रहा था! अभिनव शुक्ला एक जेंटल मैन हैं और कोई भी उनसे दूर नहीं जा सकता है- जो दर्शक शो देखते हैं, और जिसने भी उसके साथ काम किया है उसे पता है वह कैसे हैं।”

गौतम ने यह भी मेंशन किया कि “राखी सावंत ने सभी हदें तब पार कर दी जब उन्होंने अभिनव शुक्ला के शॉर्ट्स का नारा खिंचा। अभिनव ने उन्हें अच्छे तरीके से समझाया और चेतावनी भी दी। लेकिन शो के होस्ट सलमान खान ने कहा कि यह मजाक में था और उन्हें इसे मज़ाक में ही लेना चाहिए था। क्षमा कीजिय? यदि कोई आदमी अपनी अंडरवियर लाइन के ठीक ऊपर एक लड़की का नाम लिखे और उसके लिए अपने प्यार का दावा करे। या फिर उसकी ब्रा स्ट्रेप खींचने की कोशिश करे, तो क्या इसे हार्मलेस एंटरटेनमेंट कहा जाएगा?”

आपको बता दें पिछले हफ्ते हुए एक एपिसोड में टास्क के दौरान राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला का नैरा खिंचा था। इसपर रुबीना दिलाइक गुस्सा होती नज़र आईं थी। लेकिन शो के होस्ट सलमान खान ने उल्टा रुबीना और अभिनव को ही सुनाया था और यह कहा कि राखी की वजह से अभिनव अब घर में दिखाई दे रहें हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये