तीन हफ्ते से परिवार से दूर है सलमान खान, देर रात 1 बजे वीडियो शेयर कर कहा- हम डर गए है….

1 min


तीन हफ्ते से परिवार से दूर है सलमान खान , कहा – जो डर गया, समझो वह बच गया’

लॉकडाउन के चलते जहां सभी बॉलीवुड सेलेब्स हो या आम आदंमी अपने घरों में ही रह रहे है और खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रख रहे है। इस बीच सलमान खान(Salman Khan) अपने घर पर नहीं बल्कि पनवेल स्थित फार्महाउस में फंसे हुए है। सलमान यहां अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ पहुंचे थे लेकिन 21 दिन के लॉकडाउन के एलान के बाद से वो यहीं पर रह गए। सलमान के साथ उनकी मां, बहनें, भतीजे और दूसरे अन्य लोग भी है। सभी अर्पिता के बेटे आहिल का जन्मदिन मनाने यहां पहुंचे थे। अब सलमान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ सोहेल खान के बेटे निर्वान खान भी है।

रात 1 बजे वीडियो मैसेज किया शेयर

सलमान खान
सलमान और उनका परिवार पनवेल स्थित फार्महाउस में है तो वहीं उनके पिता सलीम खान अकेले घर पर है।सलमान खान(Salman Khan) ने रविवार देर रात 1 बजे इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो मैसेज शेयर किया और बताया कि ‘हम लोग यहां कुछ दिनों के लिए आए थे। अब हम यहीं पर है। हम लोग तो यहां पर डर गए है।’

सलमान निर्वान से पूछते है कि उन्होंने अपने फादर को कब से नहीं देखा है? जवाब में निर्वान कहते हैं, ‘तीन हफ्ते हो गए है।’ इसके बाद सलमान कहते है कि ‘मैंने अपने फादर को तीन हफ्ते से नहीं देखा है क्योंकि हम यहां पर है जबकि वो घर पर अकेले है।’

बेहतरी इसी में है लोग घर पर रहें

सलमान आगे निर्वान से पूछते है कि क्या उन्हें वह डायलॉग याद है- ‘जो डर गया समझो मर गया।’ सलमान की बात पर निर्वान हामी भरते है। सलमान खान कहते है, ‘ये डायलॉग यहां पर अप्लाई नहीं होता। हम लोग डर गए और बड़ी बहादुरी से कह रहे है कि हम लोग डर गए हैं। आप लोग बहुत बहादुर मत बनो।’ इसके बाद सलमान निर्वान से पूछते हैं कि उनको क्‍या लगता है। इस पर निर्वान कहते है कि बेहतरी इसी में है कि लोग अपने घरों में रहें और एक-दूसरे से दूर रहें, क्‍योंकि तभी यह जल्‍द खत्‍म होगा।

जो डर गया, समझो वह बच गया

 सलमान खान

वीडियो के आखिर में सलमान खान(Salman Khan)फिर से कहते है, ‘मोरल ऑफ द स्टोरी है कि हम लोग डर गए है। जो डर गया, समझो वह बच गया और उसने बहुत सारे लोगों को बचाया भी।’ बता दें कि लॉकडाउन के बाद सलमान खान का ये पहला वीडियो है जिसमें उन्होंने अपने फैंस को मैसेज दिया है।

ये भी पढ़ें– शाहरुख का दूसरा ऐलान, अपने 4 मंजिला ऑफिस को बनाएंगे क्वारंटाइन केंद्र


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये