सलमान खान लेकर आ रहे हैं एक और धमाकेदार सॉन्ग ‘तेरे बिना’ , जैकलीन फर्नांडीज के साथ अपने फार्महाउस पर की शूटिंग

1 min


सलमान खान ने की अपने फार्महाउस पर जैकलीन फर्नांडीज के साथ नए गाने ‘तेरे बिना’ की शूटिंग , वीडियो वायरल

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान लॉ‍कडाउन में अपने पनवेल‍ स्थित फॉर्महाउस में हैं। पिछले दिनों उन्‍होंने कोरोना वायरस पर बना गाना ‘प्‍यार करोना ‘रिलीज किया था। सलमान खान के इस सॉन्ग को फैन्स का काफी प्यार मिला था। अब वह जल्‍द ही एक और गाना ‘तेरे बिना’ (Tere Bina) रिलीज करने वाले हैं। इस गाने में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आएंगी। इस बात की जानकारी सलमान खान ने एक इंटरव्यू वीडियो में दी है।

यह मेरा पसंदीदा गाना है – सलमान खान

सलमान खान जैकलीन फर्नांडीज

Source – Instagram

वलूशा के साथ एक इंटरव्यू में गाने के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, “एक गाना मेरे ज़ेहन में था और फिर मैंने सोचा था कि इस टाइम में इस गाने को रिलीज कर ही देते हैं। यह मेरा पसंदीदा गाना है। यह गाना जिस तरह का है यह किसी फिल्‍म में फिट नहीं हो रहा था तो सोचा अब इसे रिलीज कर देते हैं। ‘

तेरे बिना की शूटिंग में लग गए चार दिन

सलमान खान ने यह भी कहा, “हमें शूटिंग करने में चार दिन लग गए हालांकि, हमने इस फॉर्महाउस की प्रॉपर्टी को ज्यादा नहीं दिखाया है, क्योंकि मैं इसे दिखाना नहीं चाहता।” जब जैकलीन ने इसके पीछे का कारण पूछा, तो सलमान ने कहा, “यह मेरा घर है।” जैकलीन ने इस गाने के बारे में बताया कि यह शानदार है। तीन लोग मिलकर इस गाने को बना रहे हैं। सलमान खुद इस गाने को डायरेक्‍ट कर रहे हैं और खुद प्रोड्यूसर भी हैं। उन्‍होंने इस गाने को गाया भी है।

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैन्स उनके अपकमिंग सॉन्ग के लिए काफी एक्साइटिड भी हैं।

Being Haangryy नाम से फूड ट्रक की शुरुआत

सलमान खान

Source – Instagram

सलमान शहर से दूर हैं लेकिन यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि लॉकडाउन के बीच दैनिक श्रमिकों का ध्यान रखा जाए। वह अपने प्रशंसकों को लॉकडाउन नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित करने के लिए अपने फार्महाउस से वीडियो भी शेयर कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने जरूरतमंदों के लिए बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में राशन भरकर भेजा था। अब उन्‍होंने Being Haangryy नाम से फूड ट्रक की शुरुआत की है। एक वीडियो सामने आया है जिसमें फूड ट्रक पर Being Haangryy लिखा हुआ है और इससे जुड़े कर्मचारी लाइन में लगे आम लोगों को एक-एक कर राशन के जरूरी सामान बांट रहे हैं।

इस समय फॉर्महाउस पर सलमान की फैमिली के अलावा जैकलीन फर्नांडीज , यूलिया वंतूर, वलूशा डी सूसा और आयुष शर्मा भी मौजूद हैं।

और पढ़ेंः जब अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की होने वाली थी शादी, आखिर ऐसा क्या हुआ कि टूट गया 5 सालों का रिश्ता?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये