‘सुल्तान’ से ‘सिकंदर’ बने सलमान खान, शेयर किया रेस-3 का फर्स्ट लुक

1 min


बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान अब बन गए हैं सिकंदर। जी हां, सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस-3’ का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है। हाल ही में सलमान ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का लोगो रिलीज किया था। इस पोस्टर के साथ-साथ फिल्म में सलमान का लुक भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के पोस्टर में सलमान खान स्टाइल और एक्शन से भरपूर अंदाज में नजर आ रहे हैं।

इस हफ्ते सभी कलाकारों के लुक रिलीज कर दिए जाएंगे

फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए उसके साथ कैप्शन में लिखा है, ‘इस हफ्ते मिलाता हूं ‘रेस-3’ की फैमिली से…मेरा नाम है सिकंदर। स्वार्थी पर निस्वार्थ’। सलमान खान के इस लुक को देखकर तो साफ जाहिर होता है कि वो फिल्म में जबरदस्त एक्शन से भरे अंदाज में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सलमान ने कैप्शन में ये भी साफ कर दिया है कि इस हफ्ते फिल्म के सभी लीड स्टार्स के लुक भी रिलीज कर दिए जाएंगे।

खबरों के मुताबिक, सलमान ने काफी समय से विलेन का कोई किरदार नहीं निभाया था, जिसकी वजह से उन्होंने ‘रेस-3’ में नेगेटिव रोल को चुना। वहीं दूसरी तरफ खबर ये भी है कि फिल्म में सलमान का रोल पूरी तरह से नेगेटिव नहीं होगा। इस फिल्म में वो साइकोलॉजिकल विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म 15 जून को रिलीज होगी। वहीं ‘टाइगर जिंदा है’ कि बाद से सलमान के फैंस भी ‘रेस-3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये