सेना के सर्जिकल की सलमान ने की तारीफ मगर…

1 min


बॉलीवुड एक्टर सलमान ने उरी हमले के बाद भारतीय सेना के पीओके में जाकर सर्जिकल स्ट्राइक करने को सही कार्रवाई करार दिया। सलमान ने कहा कि ये एक्शन का रिएक्शन था. सलमान ने कहा, ‘आदर्श स्थिति जो होनी चाहिए वो शांति और अमन है. अब ये हो गया है तो एक्शन का रिएक्शन तो होगा ही. आज के दिन, आज के युग में अगर प्यार, मोहब्बत से रहें तो अच्छा होगा, खास तौर पर आम आदमी के लिए।

दिल्ली में ‘बीईंग ह्यूमन जूलरी’ से जुड़े इवेंट के दौरान जब सलमान से पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलिवुड से वापस भेजे जाने की मांग पर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा, ‘कलाकार और आतंकवाद दो अलग बाते हैं. क्या कलाकार टेरेरिस्ट होते हैं? वो वीजा लेकर आते हैं, कौन देता हैं उनको वीजा, वर्क परमिट हमारी गवर्मेंट ही देती है.’

बता दें कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने भी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से फवाद खान और ‘रईस’ से माहिरा खान को न हटाए जाने पर फिल्म को रिलीज नहीं होने देने की धमकी दी. राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस ने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के भीतर देश छोड़ने का अल्टीमेटम दिया था।  वहीं इसके बाद फिल्म निर्माताओं के सबसे बड़े संगठन ‘इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन’ (IMPPA) ने पाकिस्तानी कलाकारों को हिंदी फिल्मों में काम करने पर रोक लगाने का फैसला किया है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये