तो क्या सलमान की वजह से एक हुए विराट-अनुष्का

1 min


salman-khan-virat-anushka.gif?fit=650%2C450&ssl=1

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और जानेमाने विराट कोहली के ब्रेकअप की खबरों ने तो काफी सुर्खियां बटोरी, वहीं अब इन दोनों के पैचअप की खबरें भी लोगों को हैरान कर रही हैं।

कुछ दिनों पहले विराट और अनुष्का की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई उनमें ये दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे लेकिन इन दोनों के साथ आने के पीछे एक नई चर्चा मायानगरी में गहरायी हुई है वो है ये कि इन दोनों को करीब लाने में सलमान खान का हाथ है। खबरों की मानें तो जिस वक्त इनकी तस्वीरें कैमरे में कैद की गई उस वक्त ये लोग डिनर डेट पर थे हालांकि डेट के बाद ये दोनों अलग अलग गाड़ियों से निकले और सलमान खान के घर उनसे मिलने पहुंचे। गॉसिप्स की मानें तो इन दोनों ने सलमान के साथ काफी अच्छा वक्त बिताया। अब ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि हो न हो सलमान खान ही हैं जो इन दोनों को एक बार फिर से साथ ले आए हैं। हालांकि विराट और अनुष्का ने इस पूरे मामले पर चुप्पी साध रखी है।

बता दें कि सलमान और अनुष्का यशराज बैनर्स की फिल्म ‘सुल्तान’ में एक साथ नजर आएँगे ऐसा पहली बार होगा जब ये दोनों एक दूसरे के साथ स्क्रिन शेयर करेंगे। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी ये फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये