यूपी के बिजनौर में सलमान के नाम पर हो रही थी ठगी, भाईजान ने ट्वीट के जरिए किया खुलासा

1 min


salman-khan

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म दबंग की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच यूपी में सलमान के नाम पर कुछ लोगों को बेवकूफ बनाया जा रहा है। दरअसल, यूपी के बिजनौर में सलमान के नाम पर लोग पैसे ठगने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि, बिजनौर में सलमान के नाम के कई पोस्टर लगे, जिसमें सलमान के बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से एक इवेंट का जिक्र है और उसमें लिखा है कि इस शो को खुद सलमान खान होस्ट करेंगे। इतना ही नहीं, सलमान के साथ पोस्टर में नेहा कक्कड़, गुरु रंधावा, अरमान मलिक भी शामिल होने की खबरे हैं।

खबरों के मुताबिक, पोस्टर में कार्यक्रम को 4 मई को आयोजित करने की बात कही गई है। दीवारों के अलावा ये पोस्टर कुछ अखबारों में भी छपा है। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने जब इस पोस्टर पर दिए गए नंबरों पर फोन किया तो उन्हें शो के टिकट के रेट भी बताए गए।

यहां तक कि शो देखने के लिए कुछ लोगों ने ढाई हजार रुपए का टिकट भी बुक करा लिया। बस फिर क्या था, जैसे ही सलमान खान को इस फर्जीवाड़े का पता चला तो उन्होंने तुरंत ही अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक फोटो पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा…

‘न तो मैं और न बीइंग ह्यून किसी भी तरह से इस इवेंट से जुड़े हुए हैं। ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है, पहले भी लोग बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम पर लोगों से पैसे की ठगी कर चुके हैं’। वर्कफ्रंट की बात करें, तो सलमान इन दिनों दबंग की शूटिंग में बिजी हैं और उनकी फिल्म भारत 5 जून को रिलीज़ होने वाली है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh