अपना YouTube चैनल लॉन्च करने की तैयारी में सलमान खान, इस चैनल का नाम होगा

1 min


सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी , अपना YouTube चैनल लॉन्च करने की तैयारी में हैं सलमान

लॉकडाउन में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपने पनवेल स्थित फॉर्महाउस में है और वहां बिता रहे समय को सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर किए हैं जिसमें उनके मजेदार पल मौजूद हैं लेकिन अब चर्चा है कि सलमान खान अपना YouTube चैनल खोलने की तैयारी में है और अगर ऐसा हुआ तो इस यूट्यूब डेब्यू से वह धमाल मचा देंगे।

अपने चाहने वालों के लिए शुरू करेंगे YouTube चैनल

YouTube सलमान खान

Source – Youtube

सलमान खान की फैन फॉलोइंग का अंदाज़ा इसी से पता चल जाता है कि उनसे जुड़ी छोटी से छोटी न्यूज़ भी मिनटों में वायरल हो जाती है। सोशल मीडिया पर सलमान खान से जुड़े हर पोस्ट को अच्छी प्रतिक्रिया मिलती है। लोगों में यह जानने की काफी उत्सुकता होती है कि ‘दबंग खान’ की जिंदगी में क्या चल रहा है। इसी को देखते हुए ‘दबंग खान’ अपने चाहने वालों से और करीब से जुड़ना चाहते हैं।

YouTube चैनल का नाम होगा

YouTube सलमान खान

Source – Instagram

सलमान खान के इस YouTube चैनल का नाम होगा ‘बीइंग सलमान खान’ । जानकारी के अनुसार अपने इस YouTube चैनल के जरिए सलमान खान अपनी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प क्षणों , खुद की बनाई पेंटिंग्स , फिल्मों के अनुभव और अपने द्वारा लिखे हुए गानो को भी अपने फैंस के साथ शेयर करेंगे। सूत्रो के मुताबिक ये भी पता चला है कि वह जल्द इसकी घोषणा करेंगे और फैन्स को इस बारे में डिटेल्स देंगे।

सलमान की हर पोस्ट होती है वायरल

अगर सलमान खान इस लॉकडाउन में YouTube चैनल शुरू करते हैं तो यह परफेक्ट टाइम होगा। उन्होंने फॉर्महाउस का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह घोड़े के साथ नजर आ रहे हैं और उसकी घास खाते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने कैप्शन भी यही दिया था, ‘ब्रेकफास्ट विद माय लव’ और दूसरी वीडियो में अपने लव के साथ घुड़सवारी और मस्ती करते हुए दिखाई दिए थे। सलमान खान के इन सभी पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

और हालिया वीडियो में उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर किया कि यदि मैंने प्यार किया अभी रिलीज होती तो..। उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का हवाला दिया कि किस कैसे किया जाता।

लॉकडाउन में जरूरतमंदों की आर्थिक मदद

 YouTube सलमान खान

सलमान खान लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। वह 25000 दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद कर रहे हैं। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज के जरिए उन्हें इन श्रमिकों के अकाउंट नंबर उपलब्ध  करवाए गए हैं जिसके बाद उन्होंने प्रत्येक के खाते में 6000 रुपये भी भेजे हैं। इसके अलावा वह जरुरतमंदों को खाना भी पहुंचा रहे हैं ताकि ऐसे लोग भूखे न रहें।

और पढ़ेंः संजय दत्त का वर्कआउट वीडियो वायरल, लॉकडाउन में इस तरह रख रहे हैं अपना ध्यान


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये