बिग बॉस 14 का नया प्रोमो आया सामने, सलमान खान ने दिया ये चैलेंज

1 min


बिग बॉस नया प्रोमो

बिग बॉस 14 का नया प्रोमो आया सामने

सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस के फैंस के लिए गुडन्यूज है। हाल ही में कलर्स टीवी ने बिग बॉस 14 का नया प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें सलमान खान दर्शकों को इस बात चलेंज देते नजर आ रहे हैं कि वो बिग बॉस 14 के जरिए साल 2020 को एंटरटेनमेंट का साल बनाकर ही मानेंगे। दरअसल, कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें सलमान खान लोगों को इस बात का चैलेंज देते नजर आ रहे हैं, कि इस साल अब तक जो नहीं हुआ वो अब जरूर होगा। वो भी टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 14 के जरिए।

कलर्स टीवी ने बिग बॉस का जो नया प्रोमो शेयर किए है, उसमें सलमान खान कह रहे हैं- ”मनोरंजन पर 2020 ने उठाया प्रश्न, देंगे उत्तर, मनाते हुए जश्न, अब सीन पलटेगा।” आपको बता दें, कि बिग बॉस के नए प्रोमो में सलमान खान सिनेमाहॉल में बैठे पॉपकॉर्न खाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में ये भी इशारा कर दिया गया है कि जल्द ही ये शो कलर्स पर ऑनएयर होने जा रहा है। हालांकि, अभी इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि शो किस तारीख से टेलिकास्ट होगा।

शो की थीम लॉकडाउन से संबंधित

शो के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार शो में पारस छाबड़ा की दोनों एक्स गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया और आकांक्षा पुरी की टक्कर देखने को मिल सकती है। गौरतलब है कि हर बार शो में कुछ ना कुछ तब्दीलियां देखने को मिलती रही हैं। वहीं, इस बार शो की थीम लॉकडाउन से संबंधित रखी गई है। लॉकडाउन में जहां हर इंसान अपने घरों में कैद हो गया है और लो फील कर रहा है वहीं सलमान खान अपने फैन्स को इस मुश्किल घड़ी में एंटरटेन करने का चैलेंज कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- निशिकांत कामत के निधन की अफवाह, रितेश देशमुख ने कहा- वो अभी जिंदा हैं


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये