जानिए आखिर सलमान खान को है किस बात का अफसोस 

1 min


अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे अभिनेता सलमान खान को फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में काम नहीं कर पाने का अफसोस है।

शुरू में ऐसी खबरें मीडिया में छाई हुई थी कि संजय लीला भंसाली ऐश्वर्या राय और सलमान खान को लेकर ये फिल्म बनाएंगे। इस फिल्म की स्टार कास्ट में कई बार फेरबदल भी किया गया। हालांकि अंत में बाजीराव की भूमिका के लिए रणवीर सिंह को चुना गया और मस्तानी के लिए दीपिका पादुकोण को और काशी बाई जो कि बाजीराव की दूसरी पत्नी थी उसके लिए प्रियंका चोपड़ा को चुना गया।

वहीं अब सलमान खान का कहना है कि उन्हें इस फिल्म में काम न करने का दुख है। उन्होंने फिल्म की पटकथा सुनी है जो उन्हें बेहद पसंद भी आई। इतना ही नहीं उन्होंने इस फिल्म के लिए करीना के साथ फोटो शूट भी किया था लेकिन वह इस फिल्म में काम नहीं कर सके हालांकि उन्होंने इस फिल्म में काम कर रहे तीनों कलाकारों की प्रशंसा की।

जाने माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ शाहरूख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ के साथ ही 18 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें इससे पहले रणवीर और दीपिका गोलियों की रासलीला – राम लीला में एक साथ नजर आ चुके हैं और इस फिल्म ने दर्शकों से खूब प्रशंसा बटोरी थी।

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये