फर्स्ट लुक के साथ सलमान ने मांगा शाहरुख की फिल्म का टाइटल देखें

1 min


बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपने दोस्त शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म ‘द रिंग’ की रिलीज डिसाइड कर दी है इसी के साथ ही उन्होंने फिल्म फिल्म के पहले पोस्टर को भी जारी कर दिया है।

सलमान ने ट्वीट किया  ‘एसआरके की फिल्म आ रही है। डेट मैने डिसाइड कर दी है..टाइटल तुम लोग डिसाइड कर दो। अनुष्का और इम्तियाज अली को शुभकामनाएं’।

बता दें कि इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही है ‘द रिंग’ फिल्म का वर्किंग टाइटल है इसलिए सलमान ने अपने फैंस से फिल्म का नाम सुझाने को कहा है।

हालांकि, इस तारीख को लेकर मूवी की लीड एक्टर अनुष्का शर्मा भी हैरानी दिखीं. उन्होंने शाहरुख खान को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा कि ‘ये क्या है शाहरुख ?? हमारी रिलीज डेट (फिल्म रिलीज डेट) तय हो गई !?!’

अनुष्का के इस सवाल का शाहरुख ने भी ट्वीट के जरिए जवाब दिया और कहा, ‘अरे मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता, हम तो अभी तक फिल्म का टाइटल ही खोज रहे हैं. अब क्या करें??? इस डेट के साथ जाएं या फिर क्या??’

किंग खान के इस ट्वीट पर अनुष्का ने भी फनी रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘हां पता है मुझे!! लेकिन चूंकि आलिया ने कह दिया तो मेरे ख्याल से अब तो करना ही पड़ेगा ना!? क्या सोचते हो???

इस पर शाहरुख ने भी मजाकिया अंदाज में रिप्लाई दिया, ‘जरूर… और भाई सलमान ने जब कमिटमेंट कर दिया तो अब हम कौन होते हैं.. तो 11 अगस्त 2017 तय रही.’

आपको बता दें कि सलमान और शाहरुख के बीच की दोस्ती अब इतनी गहरी होती जा रही है कि दोनों साथ में लेट लाइट पार्टी भी कर रहे हैं। दरअसल, सोमवार को सलमान ने अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में पार्टी रखी थी, जहां शाहरुख 12 बजे तक पहुंचे और फिर वहां से सुबह 4 बजे घर गए।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये