Salman Khan ने जन्मदिन के मौके पर बताई फिल्म राधे- योर वांटेड भाईं की रिलीज डेट

1 min


Salman Khan
Source: Times of India

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान(Salman Khan) 27 दिसंबर को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे थे. सेलिब्रेशन के दौरान सलमान खान से उनकी मचअवेटेड फिल्म राधे- योर वांटेड भाईं कब रिलीज होगी. उन्होंने कहा कि अगर परिस्थितियां सही रही तो 2021 में ईद पर फिल्म रिलीज हो सकती है.

इस फिल्म के डारेक्टर प्रभूदेवा है. फिल्म राधे 22 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी की वजह से फिल्म को रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. अब तक फिल्म के रिलीज डेट कन्फर्म नहीं किया गया था लेकिन अभी के परिस्थिति के अनुसार हो सकता है फिल्म को ईद पर रिलीज किया गाए.

फिल्म को लेकर बात करते हुए सलमान खान(Salman Khan) ने बताया कि “राधे तभी रिलीज होगी जब वह रिलीज होनी चाहती है. परिस्थितियां अभी भी खराब है. जबलोग सिनेमा हॉल में जाने लगेंगे और उनके पास मनोरंजन पर खर्च करने के लिए पैसे होंगे, तब राधे रिलीज करने का सही समय होगा. हमने ईद पर रिलीज करने का वादा किया था और इस ईद के लिए भी हम जल्दी कुछ करेंगे. अगर सब कुछ सामान्य रहा तो हम इसे इस ईद पर रिलीज कर सकते हैं या फिर यह तब रिलीज होगी जब रिलीज होनी होगी.

उन्होंने आगे कहा कि “हम चाहते हैं कि जब फिल्म रिलीज हो तब सभी लोग सुरक्षित हो और मैं नहीं चाहता कि कुछ ऐसा हो जाए जो अस्वीकार्य हो. हमें फिल्म की सफलता सक्सेसफुली प्लान करनी हैl कोरोना कल भी था और कल भी हो सकता है.”

आपको बता दें कि सलमान खान(Salman Khan) ने अपने फार्म हाउस पर मीडियाकर्मियों से बात की थी. फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये