अपनी बॉडी दिखाने में लोगों की परवाह नहीं करते सलमान, बताई वजह

1 min


बॉलीवुड में हर कलाकार अपने किसी खास और अलग अंदाज की वजह से लोगों के दिलों को छू जाता है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हों या बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान सबने अपने किसी न किसी अलग अंदाज और स्टाइल की वजह से लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई है।

वहीं अगर हम बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की बात करें तो वो भी अपनी फिटनेस और फिल्मों में बार-बार शर्ट उतारने वाले अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं। फिल्मों में जब भी वो शर्ट उतारते हैं तो पूरा सिनेमाहॉल सीटियों से गूंज उठता है। लड़के तो सलमान को देखकर उनके जैसी बॉडी बनाने की कोशिश करते हैं और सलमान के लिए लड़कियों की दीवानगी तो पागलपन वाली होती है।

खुद की मर्जी से उतारता हूं शर्ट सलमान खान

लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान के ऐसे फिल्मों में बार-बार शर्ट उतारने देने की वजह क्या है। हाल ही में सलमान ने अपनी इस आदत को लेकर खुलासा किया है। अब तक सलमान अपनी कई फिल्मों में शर्ट उतारते हुए नजर आ चुके हैं। लेकिन हर बार उन्होंने डायरेक्टर के कहने पर नहीं बल्कि खुद की मर्जी से भी कई बार फिल्मों में शर्ट उतार दी है। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान से शर्ट उतारने की इस स्टाइल के पीछे की वजह बताई है।

अच्छी बॉडी आपकी पूंजी की तरह है

सलमान ने शर्टलेस होने के बारे में बताते हुए कहा, ‘मुझे महसूस होने लगा था कि अच्छी बॉडी आपकी पूंजी की तरह है। इसीलिए मैं शर्टलेस होकर अपनी बॉडी दिखाने लगा। अगर आपके पास अच्छी बॉडी है तो उसे दिखाने में कैसा हर्ज। शर्टलेस होकर सीना दिखाना मेरे लिए कोई नई बात नहीं है। मैं घर पर भी बिना शर्ट के शॉर्ट्स में घूमता हूं। अगर मैं ड्राइविंग कर रहा हूं या सड़क पर टहल रहा हूं तो मैं शर्ट उतार देथा हूं। मैं लोगों की परवाह नहीं करता। उन्हें इससे कोई दिक्कत है तो वो वहां से चले जाएं’।

आपको बता दें कि ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘तेरे नाम’, ‘सुल्तान’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘दबंग’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘बॉडीगॉर्ड’ जैसी फिल्मों में शर्टलेस अंदाज में नजर आ चुके हैं। इतना ही नहीं, सलमान कई गानों में भी शर्टलेस होते हुए नजर आए हैं। उन्हें देखकर बॉलीवुड के कई और स्टार्स ने भी उनकी इस स्टाइल को कॉपी किया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये