अपने पनवेल फार्म हाउस पर खेती करते हुए नजर आए सलमान खान, किसानों के लिए कही ये बात

1 min


सलमान खान खेती

सलमान खान अपने पनवेल फार्म हाउस पर खेती करते हुए आए नजर , फिर जीता फैंस का दिल

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान लॉकडाउन के बाद से ही अपना पूरा समय पनवेल में स्थित अपने फार्म हाउस पर ही बिता रहे है। सलमान अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर लगातार वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं। वह हमेशा अपने वीडियोज और फोटोज से फैंस का दिल जीत जाते हैं।

अपने पनवेल फार्म हाउस पर सलमान कर रहे हैं खेती

वैसे तो सलमान खान के लाखों करोड़ों फैंस हैं लेकिन जो उनका फैन नहीं है वह उनकी पिछले शनिवार की सोशल मीडिया पर अपलोड की गई है एक पोस्ट के बाद हो जाएगा। दरअसल, सलमान खान ने शनिवार की देर रात एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वह अपने फार्म हाउस पर एक खेत में काम करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर से तो वह अपनी तरफ अपने फैंस का ध्यान खींच ही रहे हैं। साथ ही उन्होंने इस पोस्ट को एक दिल छू लेने वाला कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है, ‘दाने दाने पर लिखा होता है खाने वाले का नाम… जय जवान जय किसान।’ बेशक यह उनकी तरफ से देश के अन्नदाताओं यानि किसानों को सम्मानपूर्वक दी गई एक श्रद्धांजलि है। सलमान खान के फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं।

इससे पहले सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने सलमान के पनवेल वाले फार्म हाउस का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें सलमान खान मॉनसून का मजा लेते हुए और वॉक करते हुए नज़र आ रहे हैं और जोर-जोर से हंस भी रहे हैं। सलमान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

वर्क फ्रंट

बता दे, देश में कोरोना वायरस ने लॉकडाउन के कारण भले ही कामकाज की रफ्तार को रोक दिया था लेकिन इस बीच भी सलमान खान अपने फार्म हाउस पर ही रह कर ‘प्यार करोना’ और ‘तेरे बिना’ जैसे दो म्यूजिक वीडियोज बनाकर रिलीज किए हैं। फिल्मों की बात करें तो सलमान अपनी अपकमिंग  फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई‘ पर इस वक्त अपना पूरा ध्यान दे रहे हैं। इस फिल्म की लगभग 10 दिनों की शूटिंग अभी बाकी है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है। काम पूरा होने के बाद ही सलमान इस फिल्म को रिलीज करने की घोषणा करेंगे।

ये भी पढ़ें- अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये